गोल्ड का ट्रेलर रिलीज, मौनी रॉय की कहीं झलक भी नजर नहीं आई

गोल्ड का ट्रेलर रिलीज, मौनी रॉय की कहीं झलक भी नजर नहीं आई, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की चर्चित फिल्म गोल्ड का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को खुद अभिनेता ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

ट्रेलर की शुरूआत में अक्षय कुमार कहते हुए सुनाई पड़ते हैं कि अब इंडिया आजाद होने वाला है उसके बाद हम इंडिया को ओलंपिक में लेकर जाऊंगा। 1 मिनट 1 सेकेंड के इस ट्रेलर में दिखाया जाता है कि कैसे अक्षय कुमार मुसीबतों का सामना करते हैं और आखिरकार भारत को ओलंपिक में ‘गोल्ड’ मेडल दिलाने में सफल होते हैं।

हालांकि फिल्म के ट्रेलर में अभिनेत्री मौनी रॉय की कहीं झलक भी नजर नहीं आती है। ट्रेलर में अक्षय कुमार के द्वारा बोले गए कई डायलॉग्स लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। गोल्ड का ट्रेलर रिलीज होते ही लोगों ने इसे हाथों हाथ लिया है।

फिल्म में अक्षय कुमार और मौनी के अलावा कुणाल कपर, विनीत कुमार सिंह, अमित साध और सनी कौशल जैसे सितारे भी लीड भूमिका में हैं। अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

खास बात यह है कि इसी दिन जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ भी रिलीज हो रही है। ऐसे में ट्रेड पंड़ित कयास लगा रहे हैं कि गोल्ड और सत्यमेव जयते फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर हो सकती है।

ट्रेलर के एक सीन में अक्षय कहते हैं- ‘भारत के इतिहास में लिखा है कि अगर हमारे बीच एकता नहीं रही तो बाहर वाला आकर जीत कर जाएगा, चियर्स।’ वहीं एक अन्य सीन में अक्षय कहते हैं- ‘स्टेट को देखो, सिटी को देखो, मोहल्ला को देखो, ईगो को देखो अपने-अपने अंहकार को देखो, मैं इंडिया को देखूंगा।’

अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। साल 1948 में हॉकी का पहला ‘गोल्ड’ जीतने की कहानी को दिखाया गया है। इसी फिल्म से टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय भी बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में अक्षय कुमार हॉकी कोच के रोल में नजर आएंगे। ‘गोल्ड’ को रीना कागती ने डायरेक्ट और रितेश सिधवानी-फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like