अक्षय कुमार और कियारा अडवाणी कि फिल्म ‘लक्ष्मी’ स्टार गोल्ड पर रिलीज होने के लिए तैयार

अक्षय कुमार और कियारा अडवाणी की फिल्म ‘लक्ष्मी’ पिछले दिवाली यानी की 9 नंवबर 2020 के दिन ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई। भारत में यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म डिस्नी प्लस हाॅटस्टार पर रिलीज की गई। वहीं फिल्म को विदेशी थियेटर्स में भी 9 नवंबर के दिन रिलीज किया गया। और अब यह फिल्म टेलीविजन चैनल पर रिलीज होने जा रही है जिसकी जानकारी अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी।

फिल्म को अब टेलीविजन चैनल स्टार गोल्ड पर 21 मार्च के दिन रात 8 बजे रिलीज किया जाएगा। फिल्म के प्रोमो विडियो को शेयर कर अक्षय ने कैप्शन में लिखा,’ कुर्सियों की पेटी बांध लीजिए..वो आ रही है आगे का सफर धमाकेदार होनेवाला हैं..रानी का स्वागत करने के लिए तैयार हो जाइए…लक्ष्मी स्टार गोल्ड पर 21 मार्च रात 8 बजे रिलीज होगी।’

बता दें कि ‘लक्ष्मी’ ओटीटी प्लेटफार्म डिस्नी प्लस हाॅटस्टार पर भारत के अलावा यूएसए, यूके और कैनेडा में भी 9 नवंबर के दिन रिलीज की गई। वहीं थियेटर्स रिलीज की बात करें तो आस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई के थियेटर्स में इन फिल्मों को रिलीज किया गया। हालांकि भारत में यह फिल्म थियेटर में रिलीज नहीं की जा सकी और अब टीवी पर पहली बार अक्षय और कियारा की फिल्म को रिलीज किया जा रहा है।

बता दें कि, अक्षय कुमार और कियारा अडवाणी की इस हॉरर कॉमेडी फिल्म को राघव लॉरेंस ने लिखा और डायरेक्ट किया है। अक्षय-कियारा की फिल्म ‘लक्ष्मी’ यह तमिल फिल्म ‘मुन्नी 2:-कंचन’ की रिमेक हैं। फिल्म में अक्षय और कियारा के अलावा तुषार कपूर और शरद केलकर भी नजर आए। फिल्म के गानों को भी खूब पसंद किया गया साथ ही फिल्म को ठीक-ठाक रिस्पांस मिलता नजर आया।

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like