Categories: बॉलीवुड

मनीष पॉल का भूत वाला डर अक्षय कुमार लगे समझाने

अक्षय कुमार और कियारा अडवाणी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ का प्रमोशन कर रहें हैं। ऐसे में टेलीविजन होस्ट और एक्टर मनीष पॉल अक्षय कुमार का इंटरव्यू लेते नजर आए। जिसे डिस्नी प्लस हॉटस्टार के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया।

इस पूरे इंटरव्यू में अक्षय की फिल्म में नजर आनेवाली भूतनी ‘लक्ष्मी’ की मुलाकात मनीष से होती है। वैसे बता दें कि, फिल्म में भूतनी लक्ष्मी का किरदार भी अक्षय कुमार ही निभा रहे हैं।

अक्षय कुमार और मनीष के इंटरव्यू विडियो की बात करें तो, इस 10 मिनट के विडियो में हंसी, डर और फिल्म से जुड़े मजेदार किस्से सुनने मिलता हैं। इस विडियो में मनीष की कॉमेडी, और अक्षय का डरवाना अवतार लक्ष्मी भी‌ नजर आती है जिससे पूरे इंटरव्यू में मनीष डरते नजर आते हैं वहीं अक्षय मनीष को भूत प्रेत के चक्कर में ना पड़ने और ना डरने की बात कहते हैं।

अक्षय कुमार ने इसी इंटरव्यू के लिंक को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया और लिखा,’ मनीष को समझाते समझाते थक गया कि भूत-वूत कुछ नहीं होता..मान गया तो ठीक वरना…’ इसी के साथ फोलोअर्स को भी इस विडियो को देखने के लिए कहते हुए लिखा, ‘मनीष का छोड़ो, आप ऐसा करो खुद ही इंटरव्यू को देख लो।’ इसी के साथ अक्षय ने फिल्म से जुड़े अन्य कलाकारों को भी टैग किया।

वहीं कियारा अडवाणी ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर इस इंटरव्यू के लिंक को शेयर करते हुए लिखा, ‘ देखते हैं मनीष लक्ष्मी के खौफ से कैसे बचता है?’ इसके साथ ही कियारा ने बताया, यूट्यूब पर देखिए अक्षय सर और मनीष का पूरा इंटरव्यू।’

हालांकि बता दें कि, इस इंटरव्यू को पार्ट-पार्ट मे अपलोड किया जा रहा है। जहां इसके पहले पार्ट को आज रिलीज किया गया। लक्ष्मी बम तमिल फिल्म ‘कंचना’ का हिंदी रीमेक है। फिल्म का डायरेक्शन राघव लॉरेन्स ने किया है।

वहीं प्रोड्यूस फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ और केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर के अंडर रिलीज किया जाएगा। वैसे तो सोशल मीडिया पर फिल्म के विरुद्ध कई नेगेटिव ट्रेंड भी किए गए हैं पर अब देखना होगा कि इस फिल्म को दर्शकों द्वारा कितना पसंद किया जाएगा। इस फिल्म को डिस्नी प्लस हॉटस्टार पर 9 नवंबर को रिलीज किया जाएगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Share
Published by
Gossipganj Reporter

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More