स्क्रीनिंग में पहुंचे दोनों जॉली एलएलबी, जम कर की मस्ती

स्क्रीनिंग में पहुंचे दोनों जॉली एलएलबी, जम कर की मस्ती , शुक्रवार 10 फरवरी अक्षय कुमार अभिनीत फ़िल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ रिलीज़ हो गई। गुरुवार शाम पीवीआर जुहू, मुंबई में इस फ़िल्म की एक खास स्क्रीनिंग रखी गयी। इस स्क्रीनिंग में इंडस्ट्री से कई लोग पहुंचे। लेकिन, सबसे ज्यादा इस स्क्रीनिंग में किसी की उपस्तिथि ने चौंकाया तो वह रहे- अरशद वारसी। अरशद अपनी वाइफ के साथ इस मौके पर पहुंचे थे।

सुभाष कपूर की जॉली एलएलबी2 शुरू से ही चर्चा में रही है। पहले रिप्लेसमेंट को लेकर अक्षय और अरशद के मनमुटाव की खबरों को लेकर और फिर इस फ़िल्म के खिलाफ कोर्ट में केस किये जाने को लेकर। बहरहाल, अरशद अकेले नहीं पहुंचे थे। उनके साथ उनकी वाइफ मारिया भी थीं।

सेंसर ने फ़िल्म को बिना कट के पास किया था लेकिन अदालत में वकीली पेशे के अपमान के आरोप में केस दर्ज करवाये जाने के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने फ़िल्म से चार सीन हटा कर रिलीज़ करने का आदेश दिया। दरअसल सुभाष कपूर ने साल 2013 में अरशद वारसी और बमन ईरानी को लेकर फ़िल्म जॉली एलएलबी बनाई थी। वह फ़िल्म बेहद ही कामयाब रही थी। लेकिन, जब उसका सिक्वल आया तो उससे अरशद गायब थे।

हीरो की भूमिका अमें अब अक्षय कुमार थे। ऐसे में अरशद वारसी की नाराजगी की बाबत भी खबरें आयीं पर उन्होंने खुल कर कभी अपना दर्द नहीं ज़ाहिर किया। लेकिन, जिस तरह से अरशद स्क्रीनिंग पर नजर आये यह उनके बड़प्पन पर मुहर लगाता है। अक्षय कुमार ने अरशद का शुक्रिया अदा करते हुए उनके साथ यह तस्वीर अपने इन्सटा अकाउंट पर भी शेयर की है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like