भोजपुरी को नंगा बताने पर भड़की अक्षरा सिंह ने अनुभव सिन्हा को लगाया जवाबी थप्पड़

जया बच्चन के जवाब पर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का रिएक्शन आया है। अक्षरा ने रवि किशन के बयान का समर्थन करते हुए कहा, ‘फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स को लेकर रवि किशन जी ने संसद में आवाज उठाई थी, उन्होंने आवाज क्या उठाई एकदम से हंगामा मच गया।

कोई कहता है कि थाली में छेद करता है तो कोई भोजपुरी इंडस्ट्री पर ही उंगली उठा रहा है। मैं कहती हूं कि अगर इंडस्ट्री में कोई कुछ सुधारने की कोशिश कर रहा है और उसके लिए कोई मांग कर रहा है तो इसमें गलत क्या है। पूरा विश्व जयाजी के बातों का जवाब दे रहा है। हो सकता है, उनकी मजबूरी होगी।’

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स कनेक्शन के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल पर बहस छिड़ गई है। बीजेपी सांसद रवि किशन के बयान को लेकर सपा नेता और एक्ट्रेस जया बच्चन ने बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर राज्यसभा में करारा जवाब दिया था।

अनुभव सिन्हा के दिये बयान कि भोजपुरी में नंगा नाच होता है उसको लेकर अक्षरा सिंह ने कहा, आपने इस तरह के शब्द का इस्तेमाल कैसे कर लिया, आप तो बनारस से आते है, फिर भी आप भोजपुरी पर इस तरह का आरोप लगाकर अपनी मातृभाषा को बदनाम कर रहे हैं।

अक्षरा सिंह ने कहा कि, ‘बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई लोग चुनाव लड़ने जाते हैं, और जमानत तक नहीं बच पाती। भोजपुरी इंडस्ट्री ने दो सांसद दिए है। दुनिया आपके बॉलीवुड इंडस्ट्री की सच्चाई देख रहा है। चाहे वो सुसाइड हो या फिर ड्रग्स, सब जानते हैं।

आप करे तो सब ठीक और हम करे तो गलत। अनुभवजी आप को लोग बुद्धिजीवी जानते थे। आपने बेशक हमारी इंडस्ट्री के लिए अच्छा काम किया है लेकिन दूसरों ने जो किया है उसकी निंदा न करें।’ अक्षरा सिंह ने कहा।

अक्षरा सिंह ने आगे कहा कि, ‘आज जो रवि किशनजी ने जो अपना नाम बनाया हैं वो नंगा नाच करके नहीं बनाया है। आप लोग निंदा तब करिए, जब आप उस काबिल हो। आप इंडस्ट्री में भोजपुरी इंडस्ट्री से ज्यादा नंगा नाच होता है।’

दरअसल, सोमवार को बीजेपी सांसद रवि किशन ने लोकसभा में ड्रग्स और बॉलीवुड कनेक्शन का मुद्दा उठाया था। उन्होंने शून्यकाल के दौरान कहा था कि पाकिस्तान और चीन से ड्रग्स की तस्करी हो रही है। यह देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश है। उन्होंने कहा कि हमारे फिल्म उद्योग में इसकी पैठ हो चुकी है और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इसकी जांच कर रही है। उन्होंने इस मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की थी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like