अक्षरा सिंह और राकेश मिश्रा की ‘बाजी’

माइल स्टोन फ़िल्म एंड एंटरटेनमेंट प्रा. लि. के बैनर तले बन रही भोजपुरी फ़िल्म ‘बाजी’ का अनाउंसमेंट आज पटना में किया गया। इस मौके पर अभिनेत्री अक्षरा सिंह, अभिनेता राकेश मिश्रा, फिल्‍म के निर्माता राघवेंद्र सिंह, निर्माता-निर्देशक कमलेश सिंह, गीतकार सह पूर्व मंत्री विनय बिहारी, मनोज मतलबी और गीतकार पवन पांडेय मौजूद रहे, जिन्‍होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि इस फिल्‍म के जरिये अक्षरा सिंह और राकेश मिश्रा ‘बाजी’ लगाने वाले हैं।

इस फिल्‍म की शूटिंग मई महीने में  रांची और इसके आप पास के इलाकों में होगी। फिल्‍म संभवत: जुलाई – अगस्‍त में थियटरों में होगी। वहीं, इस मौके पर गीतकार पवन पांडेय का जन्‍मदिन भी मनाया गया।

इससे पहले फिल्‍म ‘बाजी’ को लेकर निर्देशक कमलेश सिंह ने बताया कि ‘बाजी’ की कहानी पटना, बनारस जैसे छोटे शहरों से शुरू होती है और दूसरे शहर तक जाती है। हीरो फिल्‍म में दर्शकों को सरप्राइज देने वाले हैं, जिसका खुलासा हम अभी नहीं करेंगे। अभी बस इतना बता सकते हैं।  तकनीकी रूप से हम भोजपुरी में अच्‍छी फिल्‍म बना रहे हैं।

सारे तकनीशियन बॉलीवुड इंडस्‍ट्री वाले होंगे। इस फिल्‍म का ट्रीटमेंट अलग है। ये लैंग्‍वेज सिर्फ भोजपुरी है। स्‍टोरी पूरी तरह से शहर की है, क्‍योंकि हम कहानी को गांव लेकर नहीं जा रहे हैं। फिल्‍म में हम धोती, कुर्ता, बैलगाड़ी कुछ नहीं दिखा रहे हैं। हमारे कैरेक्‍टर शहर में रहते हैं। हम कह सकते हैं कि एक्‍शन और इमोशन से भरपूर सामाजिक फिल्‍म है। इस फिल्‍म में सबों का परफॉर्मेंस जानदार होंगे। 

उन्‍होंने कहा कि भोजपुरी दर्शकों के लिए एक बेहतरीन फिल्‍म है। इसमें सिर्फ भाषा भोजपुरी होगा। हमारी फिल्‍म के कैरेक्‍टर बिहार – यूपी से आते हैं और वे भोजपुरी बोलते हैं। कमलेश ने फिल्‍म के गीत संगीत को लेकर कहा कि हमारी फिल्‍म के अभिनेता और अभिनेत्री दोनों दिग्‍गज सिंगर हैं, तो हमारी फिल्‍म संगीत के मामले में भी काफी बड़ी फिल्‍म साबित होने वाली है।

अक्षरा सिंह ने कहा कि फिल्‍म ‘बाजी’ का सब्‍जेक्‍ट बहुत ही बेहतरीन है। इसमें मेरी भूमिका बेहतरीन है। हम सबों के लिए यह फिल्‍म बना रहे हैं। सब लोग इस फिल्‍म से जुड़े और सराहें। मेरी यही ख्‍वाहिश है।

वहीं, राकेश मिश्रा ने फिल्‍म के लिए आभार जताया और कहा कि बाजी में वो आपको देखने को मिलेगा, जो आप सबों के साथ देख पायेंगे। यह मेरी अक्षरा सिंह के साथ पहली फिल्‍म है। इसको लेकर एक्‍साइटेड हैं। आप जो हमसे उम्‍मीद कर रहे हैं, जब इसका ट्रेलर – टीजर आयेगा  तो आपको सरप्राइज करेगा।

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘बाजी’ के निर्माता सुरेश जोशी, कमलेश सिंह और राघवेंद्र प्रताप सिंह हैं। निर्देशक कमलेश सिंह है और स्क्रिप्‍ट रजनीश वर्मा का है। लिरिक्‍स विनय बिहारी, मनोज मतलबी, और पवन पांडेय का होगा। पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like