Gossipganj.com
Film & TV News

अक्षरा सिंह ने कहा शादी के बाद भी पवन सिंह मेरे साथ……

अक्षरा सिंह और पवन सिंह के बीच अनबन और विवाद चल रहा है। अब एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में पवन सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं और सनसनीखेज खुलासे किए हैं। अक्षरा ने इस बात का खुलासा किया कि वह पवन सिंह के साथ रिलेशनशिप में थीं। साथ ही उन्होंने बताया कि पवन सिंह की शादी के बाद वह उनसे दूर हो गईं।

अक्षरा ने बताया कि रातों रात पवन सिंह की शादी हो गई। इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि ऐसा क्या हुआ जो आप दोनों के बीच दूरी आ गई। इस पर अक्षरा ने कहा, शादी के बाद मैं किसी की लाइफ में दखलअंदाजी नहीं करना चाहती थी। ना ही मैं किसी की रखैल बनकर रहना चाहती थी। किसी और महिला की जिंदगी बर्बाद नहीं करना चाहती थी।

अक्षरा सिंह ने कहा कि जब से मैंने इंटरव्यू दिया है, उसके बाद से मुझे सोशल मीडिया के जरिए धमकियां दिलवा रहे हैं। वो मुझे फोन करवा रहे हैं, गालियां दिलवा रहे हैं। सोशल साइट्स पर मेरा नाम बदनाम करवाने की कोशिश कर रहे हैं। वे सोच रहे हैं कि इन सब से डरकर मैं भाग जाउंगी या सुसाइड कर लूंगी। लेकिन मैं ऐसा नहीं करने वाली। मैं चुप नहीं रहने वाली।

अक्षरा सिंह ने आगे कहा, “उनके शराब पीने के बाद मैं उन्हें संभालती थी। एक लड़की होने के बाद भी उनका बैग ढोती थी और उनको गोंद में लेकर एयरपोर्ट से एयरपोर्ट भागती थी। मैं चाहती तो उस समय भी ये बात सबके सामने ला सकती थी। मैं हर जगह एयरपोर्ट पर सिक्युरिटी से भीख मांगती थी ताकी इन्हें फ्लाईट में चढ़ने से रोका ना जाए।”

अक्षरा सिंह ने यह भी बताया कि पवन सिंह और उनके भाई बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा है। वे म्यूजिक कंपनी में कॉल करके रोक लगा रहे हैं और कह रहे हैं कि अक्षरा का गाना नहीं लेना है। अक्षरा ने कहा कि चीजें छिपती नहीं है। मैं भी इसी इंडस्ट्री से हूं तो पता चल ही जाता है। वे मुझे काम नहीं करने दे रहे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।