तानाजी द अनसन्ग वॉरियर 3डी में बनेगी अजय देवगन की ये फिल्म

फिल्म के प्री-प्रॉडक्शन का काम तेजी से चल रहा है

तानाजी द अनसन्ग वॉरियर 3डी में बनेगी अजय देवगन की ये फिल्म, पिछले साल जुलाई में अजय देवगन ने अपने अगले प्रॉजेक्ट तानाजी द अनसन्ग वॉरियर की घोषणा की थी। अजय देवगन ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज़ कर दिया था। उस वक्त ऐक्टर इस प्रॉजेक्ट को लेकर दो अन्य प्रॉडक्शन हाउस और एक स्टूडियो के साथ काम कर रहे थे, लेकिन जल्द ही चीजें बदल गईं और ऐक्टर की इस फिल्म से उन्होंने अपने हाथ पीछे खींच लिए। हालांकि, इसके बावजूद अजय प्रॉजेक्ट के साथ कोई कॉम्प्रोमाइज़ के मूड में नहीं।

सूत्र की मानें तो अजय की इस फिल्म के प्री-प्रॉडक्शन का काम तेजी से हो रहा है। टीम फिल्म के लिए सेट बनाने में जुटी है और उम्मीद की जा रही है कि अगले कुछ महीनों में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। साल 2019 में रिलीज़ होने को तैयार ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ नामक फिल्म के पहले पोस्टर में अजय तलवार की ढाल से अपना चेहरा छिपाते दिख रहे हैं। स्पष्ट दिख रहा है कि फिल्म में हमें जोरदार ऐक्शन देखने को मिलेगा।’ तानाजी’ एक पीरियड फिल्म होगी जिसकी कहानी मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे के किरदार पर आधारित है। महाराष्ट्र के इतिहास में तानाजी सिंहगढ़ के युद्ध (1670) में मुगल सेना को हराने के लिए मशहूर हैं।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि अजय अपनी इस फिल्म को लेकर काफी पैशनेट हैं और अब प्रॉडक्शन की जिम्मेदारी खुद संभालने वाले हैं। खबरें कुछ ऐसी भी सुनने में आ रही हैं कि वह अपनी यह फिल्म बड़े कैनवस पर 3 डी में उतारने की तैयारी कर रहे हैं। उम्मीद यह भी जताई जा रही है कि अजय की अपनी प्रॉडक्शन कंपनी इस फिल्म का काम देखेगी।  जाहिर है कि इस फिल्म को लेकर अजय देवगन के फैन्स बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। वैसे भी बॉलीवुड का ये दौर एपिक फिल्मों के लिए सबसे बेहतर है।

You might also like