अजय देवगन ने काजोल का पर्सनल नंबर किया सोशल मीडिया पर शेयर!

कारण जानकर हो जाएंगे हैरान!

अजय देवगन अपनी पत्नी काजोल का व्हाट्सएप्प नंबर ट्विटर पर शेयर कर दिया। अजय के इस ट्वीट के बाद उनके फॉलोअर्स तक हैरान हैं कि अजय ने ऐसा क्यों किया। अजय ने लिखा कि काजोल देश में नहीं हैं। उनसे इस नंबर पर संपर्क करें।

कई उनके ट्विटर अकाउंट हैक होने की बात भी कह रहे थे। वही कई फैन्स ने काजोल को व्हाट्सएप पर मेसेज भेजकर ये कंफर्म भी किया कि ये काजोल का ही नंबर है। एक शख़्स ने तो काजोल को व्हाट्सएप्प पर मेसेज भेजकर ये हिदायत भी दी कि वे इस नंबर को बदल ले क्योंकि उनके जैसे ही कई लोग काजोल को मेसेज भेज परेशान कर सकते हैं और कई ट्रोल्स ने अजय को ट्रोल भी किया।

गौरतलब है कि काजोल अपनी फिल्म हेलीकॉप्टर इला को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में काजोल एक 16 साल के लड़के की मां का रोल निभा रही हैं। हाल ही में काजोल ने बॉलीवुड में वेतन असमानता को लेकर भी अपना पक्ष रखा था।

उन्होंने कहा था कि  ‘मुझे लगता है कि ये मुद्दा कहीं न कहीं बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर काफी हद तक निर्भर करता है।

काजोल ने आगे कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं कि हमारी इंडस्ट्री में वेतन असमानता का मुद्दा है लेकिन ये भी है कि किसी भी एक्ट्रेस की फिल्म सलमान खान की फिल्मों की तरह 500 करोड़ का बिजनेस नहीं कर सकती है। ये भी सच है कि फिल्मों की सफलता में एक्ट्रेसेस का भी हाथ होता है लेकिन आखिरकार फिल्में भी एक तरह का बिज़नेस ही हैं।’

काजोल की ये फिल्म 12 अक्तूबर को रिलीज़ होगी।

आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया। ऐसे में अब जाकर अजय देवगन ने बताया कि ऐसा करने के पीछे का कारण क्या था।

अजय ने अपने पहले ट्वीट के रिप्लाई में लिखा- ‘प्रैंक ऑन फिल्म सेट। आप लोगों पर आजमाया गया।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like