अजय देवगन धड़ाधड़ खरीद रहे हैं ऐसी चीज़, तीनों खान मिलकर भी नहीं खरीद पाए!

अजय देवगन धड़ाधड़ खरीद रहे हैं ऐसी चीज़, तीनों खान मिलकर भी नहीं खरीद पाए! अजय देवगन अपने फैंस को दीवाना बनाये हुए हैं और स्टारडम की रेस में अव्वल बने हुए हैं। हालांकि अब उन्होंने एक ऐसी चाल चली है कि वो अपने साथी कलाकारों से स्टारडम और बॉक्स ऑफिस पर रेस में काफी आगे आकर खड़े हो गए हैं।

अजय देवगन ने उत्तर प्रदेश में 6 सिंगल स्क्रीन थिएटरों को खरीदा है। इसके बाद अब खबर आ रही है कि वो 100 नए सिंगल स्क्रीन थिएटरों को खरीदने जा रहे हैं। अजय देवगन इन थिएटरों को एनवाई सिनेमा के नाम से चला रहे हैं। अभी तक अजय ने हापुड़, रायबरेली, गाजियाबाद, आगरा, अलाहबाद और पुल खिरिया में थिएटर खरीदे हैं, इसके बाद वो 100 नए थिएटरों को खरीदने जा रहे हैं। उनकी टीम इस प्रोजेक्ट पर बहुत बारीकी से काम कर रही है।

अजय देवगन के स्पोक्स पर्सन ने मुंबई मिरर से बात करते हुए बताया है कि, ‘अजय देवगन इस समय उन शहरों की तलाश कर रहे हैं, जहां बॉलीवुड सिनेमा के प्रेमी रहते हैं लेकिन वहां मल्टीप्लेक्स थिएटर नहीं हैं। अपने इस नए कदम से वो ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक फिल्मों को पहुंचाना चाहते हैं।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like