अनिल कपूर निराश, फन्ने खान में वो नहीं बल्कि माधवन करेंगे ऐश के साथ रोमांस

अनिल कपूर निराश, फन्ने खान में वो नहीं बल्कि माधवन करेंगे ऐश के साथ रोमांस , फन्ने खान में ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर का नाम कन्फर्म हुआ है। हालांकि, मेकर्स ने इसकी खबर पहले ही दी थी कि अनिल कपूर और ऐश्वर्या इस फिल्म में रोमांस करते नहीं दिखाई देंगे। अब ऐश के साथ रोमांस करने के लिए साउथ के सुपरस्टार ने काम करने के लिए हामी भर दी है। आर माधवन इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ रोमांस करते नज़र आने वाले है।

ऐश और माधवन की इस फ्रेश जोड़ी को क्या दर्शक पसंद करेंगी? यह तो आने वाला वक़्त ही बतायेगा। पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर ऐश्वर्या राय बच्चन ऐ दिल हैं मुश्किल में नज़र आई थी। जिसमे उन्होंने अपने से कई साल छोटे रणबीर कपूर को रोमांस किया था। साथ ही आर माधवन ने भी साला खडूस की थी जो बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई।

आर माधवन से पहले फिल्म के लिए राजकुमार राव, विक्की कौशल और अक्षय ओबेरॉय का नाम सामने आ रहा था। इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले अक्षय का नाम इस फिल्म के लिए कन्फर्म भी हो गया तह लेकिन उन्होंने इस फिल्म को इसलिए भी छोड़ा क्योंकि वो विवेक ओबेरॉय के कजिन है और यह बात सभी जानते है एक ऐसा समय था जब विवेक और ऐश के बीच काफी नजदीकियां थी लेकिन ऐश ने उन्हें छोड़कर अभिषेक बच्चन के साथ शादी रचा ली थी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like