‘मलंग’ में ऐश्वर्या और संजय दत्त के बीच शूट होंगे हॉट इंटीमेट सीन्स!

‘मलंग’ में ऐश्वर्या और संजय दत्त के बीच शूट होंगे हॉट इंटीमेट सीन्स! , बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त जल्द ही रोमांटिक थ्रिलर ‘मलंग’ में दिखाई देंगे। ये फिल्म आरंभ सिंह डायरेक्ट करने वाले हैं, जो इनकी पहली फिल्म है। वहीं, इसे प्रोड्यूस करेंगे भूषण कुमार, संदीप सिंह और ओमंग कुमार।सोर्स की मानें तो ये फिल्म दिसंबर तक फ्लोर पर आ जाएगी। वाराणसी में इसकी शूटिंग की जानी है। एक लीडिंग डेली के मुताबिक, इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस अभी तक फाइनल नहीं हूई है।

'मलंग' में ऐश्वर्या और संजय दत्त के बीच शूट होंगे हॉट इंटीमेट सीन्स!

जहां तक दोनों स्टार के रोल को लेकर बात करें तो निर्देशक आरंभ का कहना है कि दोनों स्टार पहले भी फिल्म शब्द में काम कर चुके हैं और दोनों की कैमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई थी। डायरेक्टर के मुताबिक संजय बच्चन फैमिली के काफी करीब हैं ऐसे में संजय, ऐश्वर्या के साथ क्लोज सीन करेंगे भी तो बच्चन फैमिली को कोई एतराज नहीं होगी।

'मलंग' में ऐश्वर्या और संजय दत्त के बीच शूट होंगे हॉट इंटीमेट सीन्स!

संजय चाहते हैं कि उनके अपोजिट ऐश्वर्या राय बच्चन को कास्ट किया जाए। आरंभ ने भी यह न्यूज कन्फर्म करते हुए बताया कि संजय की बहुत इच्छा है कि ऐश्वर्या को इस फिल्म में लिया जाए। संजय इसमें एक इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर का किरदार निभा रहे है। वहीं, फिल्म में ऐसी एक्ट्रेस की जरूरत है जो एक्शन भी कर सके। बता दें कि संजय और ऐश इससे पहले फिल्म ‘शब्द’ में स्क्रीन शेयर कर चुके हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like