फन्ने खां का नया पोस्टर जारी, अनिल कपूर नज़र नहीं आ रहे हैं

फन्ने खां का नया पोस्टर जारी, अनिल कपूर नज़र नहीं आ रहे हैं, अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव की फिल्म फन्ने खां का नया पोस्टर जारी हो गया है।

‘फन्ने खां’ के इस नए पोस्टर में अनिल कपूर सुपरस्टार रजनीकांत का मुखौटा लगाए नजर आ रह हैं तो ऐश के चहरे के हाव-भाव देख ऐसा लगता है कि वो अनिल कपूर के इस लुक से दंग हैं। राजकुमार राव भी पोस्टर पर हैं, जो एक कपड़े से अपना आधा मुंह छुपाये हुए हैं।

यह डच फिल्म ‘एव्रीबडीज फेमस’ की रीमेक है। फिल्म अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित होगी। वहीं बात करें ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर की तो यह दोनों स्टार बड़े पर्दे पर लगभग दो दशक बाद साथ दिखेंगे।

इससे पहले वह साल 2000 में ‘हमारा दिल आपके पास है’ और 1999 की हिट फिल्म ‘ताल’ में साथ नजर आ चुके हैं। फिल्म से शम्मी कपूर और मोहम्मद रफ़ी का यही कनेक्शन है कि फिल्म का हीरो इनका सबसे बड़ा भक्त है।

हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था और कल फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा। इससे पहले फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था। पोस्टर में अनिल कपूर हाथों में टिफिन, ट्रम्पेट और कंधे पर बैग लटकाए नजर आ रहे थे। फिल्म ‘फन्ने खां’ 3 अगस्त को रिलीज होगी।

बता दें कि ‘फन्ने खां’ एक म्यूजिकल ड्रामा फिल्म है जिसका निर्माण राकेश ओम प्रकाश मेहरा कर रहे हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसे पिता के इर्द-गिर्द घूमती है जिसमें वह अपनी बेटी को कंप्टीशन में जिताने के लिए फेमस गायकों की किडनैपिंग करने लगता है।

पिछले दिनों फिल्म को लेकर एक विवाद हो गया था जब निर्माता वाशू  भगनानी ने क्रिअर्ज़ एंटरटेनमेंट की प्रेरणा अरोड़ा, टी सीरीज़ के भूषण कुमार और फन्ने खान के प्रोड्यूसर राकेश ओमप्रकाश मेहरा को नोटिस दिया ।

उनका कहना था बत्ती गुल मीटर चालू और फन्ने खान के भारत में रिलीज़, डिस्ट्रीब्यूशन और एक्जीबिशन के राइट्स उनकी कंपनी के पास हैं और उनकी बिना परमिशन और कंसेंट के इसे रिलीज़ नहीं किया जा सकता।

इस मामले में भगनानी ने लीगल नोटिस भेजने की पुष्टि की और कहा कि पोस्टर पर मेरा नाम नहीं है और मुझे प्रोडूसर का क्रेडिट दिया जाना चाहिए। फन्ने खान के पोस्टर को बिना मेरी जानकारी के जारी कर दिया गया लेकिन अब इस फिल्म को बिना मेरी इज़ाजत के रिलीज़ नहीं किया जा सकता।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like