आयशा शर्मा ने अपनी हॉट तस्वीरों से लगा रखी है इंटरनेट पर आग | आप भी देखिए

आयशा शर्मा ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर अपनी काफी सारी हॉट और बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। इस सभी तस्वीरों में आयशा काफी खुबसूरत अंदाज में दिखाई दे रही हैं। आयशा बी टाउन में अपनी हॉटनेस के लिए काफी मशहूर हैं।

View this post on Instagram

💫

A post shared by Aisha (@aishasharma25) on

आएशा के बारे में कहा जा रहा था कि उनका लुक एक हद तक कैटरीना कैफ से मिलता-जुलता है। हालांकि इस चक्कर में आएशा और कैटरीना के फीचर्स की भी तुलना की गई। बेशक आएशा शर्मा की डेब्यू फिल्म पर्दे पर कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन आएशा की हॉटनेस का जलवा अभी भी बरकरार है। आएशा की ये तस्वीरें उनके फैंस को बहुत भा रही हैं। तभी तो फैंस लाइक्स और कमेंट्स की बारिश कर रहे हैं।

आयशा शर्मा ने अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘सत्यमेव ज्यते’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। ‘सत्यमेव ज्यते’ में भी आयशा ने काफी बोल्ड सीन्स फिल्माए हैं। इसके बाद से ही फैंस को उनके आने वाले प्रोजेक्ट का काफी बेसब्री से इंतजार है। हालांकि इसे लेकर फिलहाल उन्होंने कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है।

View this post on Instagram

Hello weekend !! 📸@Sashajairam

A post shared by Aisha (@aishasharma25) on

बेशक ही फैंस को उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आने वाली हैं। नेहा और आयशा दोनों का ही जन्म बिहार के भागलपुर में हुआ है और इनकी पढ़ाई दिल्ली से हुई। आयशा ने एमिटी यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग की पढाई की है। आयशा के घर वालों ने उन्हें अपने सारे सपने पूरे करने की छूट दी है मगर उनका कहना था कि पहले वो अपनी पढ़ाई पूरी करे। इसलिए आयशा ने अपनी पढ़ाई पूरी की और उसके बाद ही फिल्म इंडस्ट्री की तरफ रुख किया है।

आयशा कथक डांसर हैं और इसके अलावा उन्हें हिप-हॉप, सालसा और जैज जैसे डांस फॉर्म्स भी आते हैं। बता दें कि आयशा मॉडल भी हैं और साल 2016 में किंगफिशर कैलेंडर गर्ल भी रह चुकी हैं। इस कैलेंडर के लिए भी आयशा ने काफी बोल्ड फोटोशूट कराया था जिसे लेकर वो काफी सुर्खियों में रह चुकी हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like