Gossipganj.com
Film & TV News

नवाब शाह की किस्मत पूजा बत्रा से शादी करते ही चमकी | मिली रजनीकांत की फिल्म

नवाब शाह ने एक्ट्रेस पूजा बत्रा के साथ गुपचुप शादी रचाई। शादी के तुरंत बाद नवाब शाह के हाथ एक बड़ा ऑफर लगा है। नवाब शाह को रजनीकांत की फिल्म ‘दरबार’ में अहम रोल मिला है।

रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में नवाब के अलावा सुनील शेट्टी भी नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि नवाब इस फिल्म में कारोबारी का किरदार निभाएंगे। फिल्म में वह सुनील शेट्टी की टीम में दिखाए जाएंगे जबकि रजनीकांत के अपोजिट होंगे।

नवाब आखिरी बार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आए थे। इस फिल्म को रिलीज हुए 2 साल हो चुके हैं।

फिल्मों में नवाब साइड रोल में नजर आते हैं। ऐसे में शादी के तुरंत बाद नवाब शाह को ऑफर मिलना अपने आप में बड़ी बात है।

वहीं इन दिनों वह सलमान की फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग में भी बिजी हैं। इसके अलावा ‘पानीपत’ में भी नजर आएंगे।

नवाब ने साल 1999 में ‘कारतूस’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद ‘राजा को रानी से प्यार हो गया’, ‘मुसाफिर’, ‘लक्ष्य’, ‘जान-ए-मन’, ‘लक’, ‘भाग मिल्खा भाग’ जैसी कई और फिल्मों में काम कर चुके हैं।

हिंदी फिल्मों के अलावा नवाब ने तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में भी हाथ आजमाया। इसके साथ ही नवाब सुपरिहट सीरियल ‘शक्तिमान’ में भी अहम रोल में नजर आए थे।

नवाब शाह और पूजा बत्रा की शादी को कश्मीरा शाह ने कंफर्म किया। कश्मीरा कहती हैं, ‘मैं दुआ करती हूं कि पूजा को दुनिया की सारी खुशियां मिले। पूजा को भी खुश रहने का हक है। मैं बहुत उत्साहित हूं। नवाब का हमारे परिवार में स्वागत है।’ पूजा और नवाब ने जम्मू-कश्मीर में शादी की है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।