बत्ती गुल मीटर चालू, शाहिद कपूर अब इस फिल्म में करेंगे काम

बत्ती गुल मीटर चालू, शाहिद कपूर अब इस फिल्म में करेंगे काम , टॉयलेटः एक प्रेम कथा जैसी ब्लॉकस्टार फिल्म बनाने के बाद डायरेक्टर श्री नारायण सिंह ने अपनी अगली फिल्म पर काम शुरू कर दिया है। उन्होंने कुछ दिनों पहले शाहिद कपूर के साथ अपनी फिल्म का एलान कर दिया था। इस फिल्म को टी-सीरीज और कृअर्ज एंटरटेनमेंट मिलकर बनाएंगे। शाहिद अब बहुत जल्द इस फिल्म में काम करना शुरू कर देंगे। उन्होंने जब इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी तो फिल्म को तुरंत करने की हामी भर दी है। डायरेक्टर श्रीनारायण सिंह ने बताया कि, “कमीने, जब वी मेट, हैदर और उड़ता पंजाब जैसी फिल्मों में शाहिद कपूर का अभिनय काबिले तारीफ़ था। उनकी स्टार वैल्यू भी है और मैं उनके साथ काम करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।”

बता दें शाहिद कपूर इनदिनों अपनी फिल्म पद्मावती की लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। यह फिल्म इस साल दिसंबर को रिलीज़ होने क लिए तैयार है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से स्पेशल स्क्रीनिंग का अनुरोध किया है। कहा जा रहा है की वो अपने रोले को लेकर काफी असुरक्षित नज़र आ रहे है। तो वही शाहिद की यह नयी फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। यह साल 2018 में रिलीज़ होने की गुंजाईश है।

कुछ दिनों पहल इस फिल्म का नाम रौशनी तय हुआ था लेकिन लगता है फिल्म के मेकर्स को यह नाम ख़ासा पसंद नहीं आया है। जिसके चलते अब इस फिल्म का नाम बदल दिया गया है। अब इस फिल्म का नाम बत्ती गुल मीटर चालू रखा गया है। शाहिद कपूर ने ट्विटर आर अपनी इस फिल्म का नाम अनाउंस किया है। यह फिल्म गाँव में बिजली की समस्या पर केन्द्रित होने वाली है। फिल्म में शाहिद कपूर का किरदार कैसा होगा यह अब तक पता नहीं चल पाया हैं लेकिन फिल्म के डायरेक्टर श्री नारायण इस बार भी बिजली के मुद्दे पर प्रकाश डालने की कोशिश कर रहे है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like