Gossipganj.com
Film & TV News

माही विज ने शादी के आठ साल बाद क्यों सोचा मां बनने के लिए | खुलासा

माही विज से शादी के 8 साल बाद मां बनने को लेकर कई तरह के सवाल सोशल मीडिया पर पूछे जा रहे हैं। इन सब सवालों का करारा जवाब देते हुए माही ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा।

माही विज ने लिखा- ‘मैंने मेरी प्रेग्नेंसी को लेकर कई तरह की अफवाहें सुनी हैं। मैं आप सब को बताना चाहती हूं कि मुझे इनफर्टिलिटी जैसी किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं है। यह मेरा फैसला था कि मैं अपने बच्चे के लिए सही समय का इंतजार करूं और अपनी सारी जिम्मेदारियां बेहतरीन तरीके से निभाऊं।’

माही ने आगे लिखा- ‘पहले से ही मेरे माता-पिता की जिम्मेदारियां हैं। वहीं एक बच्चे की जिम्मेदारी इन सब बातों से कहीं बढ़ कर है इसलिए मैंने मां बनने से इतनी देरी की।’ दरअसल, माही के देर से मां बनने को लेकर कुछ लोगों का कहना था कि उन्हें प्रेग्नेंसी को लेकर परेशानी हो रही थी। जिसके बाद माही ने अब पोस्ट के जरिए अपनी बात रखी।

माही विज के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ हो रही है। एक यूजर ने लिखा- ‘बहुत बढ़िया’। वहीं एक और यूजर ने लिखा- ‘आप बहुत अच्छी बेटी हैं। दुआ करता हूं कि मैं हमेशा ऐसे ही खुश रहें।’ जय और माही आखिरी बार एक साथ ‘किचन चैम्पियन’ सीजन 5 में एक साथ नजर आए थे।

माही ने टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ (Balika Vadhu) में नंदिनी का किरदार निभाया था। इसके साथ ही माही का नकुशा किरदार ने भी लोगों को इंप्रेस किया था। इस सीरियल का नाम ‘लागी तुझसे लगन’ (Lagi Tujhse Lagan) है। जय की बात करें तो वह कई सारे टीवी शोज को होस्ट कर चुके हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।