अगस्त एमिज़ की मौत की गुत्थी उलझी, ट्विटर से पुलिस को मिल रहा है सुराग!

अगस्त एमिज़ की मौत की गुत्थी उलझी, ट्विटर से पुलिस को मिल रहा है सुराग! , एडल्ट स्टार अगस्त एमिज़ की मंगलवार को अमेरिका के कैलिफोर्निया में मौत हो गई है। मौत की पुष्टि करने वाले वेंट्यूरा मेडिकल एक्ज़ैमिनर ने इसके पीछे के कारणों का खुलासा नहीं किया है।

सूत्र का कहना है कि एक मुद्दे को लेकर अगस्त को हाल में ऑनलाइन विरोध का सामना करना पड़ा था। वो आगे कहते हैं कि यही उनकी मौत के पीछे का कारण भी हो सकता है। दरअसल उन्होंने गे पॉर्न में दिखे एक मेल एक्टर के साथ काम करने से मान कर दिया था।

उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर ये जानकारी दी थी कि वे ऐसे व्यक्ति के साथ काम नहीं करना चाहतीं जिसने गे पॉर्न में काम किया है। उन्होंने इस रोल में उनके रिप्लेस करने वाली महिला से भी ये जानकारी ऑनलाइन ही साझा की जिसके बाद बवाल और बढ़ गया।

अगस्त के करीबियों का मानना है कि ये आत्महत्या का मामला हो सकता है। उनके करीबियों का कहना है कि हाल ही में उन्होंने एक मैगज़ीन को बताया था कि वे डिप्रेशन में हैं। फिलहाल तो उनके मौत की गुत्थी सुलझती दिखाई नहीं दे रही है। बताते चलें कि वे सोशल मीडिया पर काफी फेमस थीं। इंस्टा पर उन्हें 10 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like