अदनान सामी का नया लुक देखकर हैरान रह जाएंगे, फिल्म अफगान की तैयारी

अदनान सामी का नया लुक देखकर हैरान रह जाएंगे, फिल्म अफगान की तैयारी , अदनान सामी बॉलीवुड में बतौर एक्‍टर डेब्‍यू करने की तैयारी में हैं। इस फि‍ल्‍म में अदनान का एक अलग और बेहद खास लुक देखने को मि‍लेगा, जि‍सके लि‍ए उन्‍होंने बहुत मेहनत की है।

इस फि‍ल्म में अदनान अफगानिस्तान के एक सूफी गायक के रोल में होंगे इस लुक के लि‍ए अदनान ने दाढ़ी-मूंछ रखते हुए अपनी आंखों को खास लुक दिया है। फि‍ल्म के पोस्टमर में वो पगड़ी पहने दिखाई दे रहे हैं।

फि‍ल्मध की शूटि‍ग अगस्त5 में शुरू होगी और 2018 में यह फि‍ल्मस रि‍लीज होगी। अभिनय की दुनिया में आगाज करने जा रहे गायक व संगीतकार अदनान सामी का कहना है कि यह फिल्म न सिर्फ कहानी की वजह से बल्कि संगीत की वजह से भी उनके दिल के करीब है।

इंग्लैंड में जन्मे और पाकिस्तानी के गायक अदनान सामी फिल्म ‘अफगान : इन सर्च ऑफ ए होम’ से एक्‍टि‍ग डेब्‍यू करने वाले हैं। अदनान सामी कुछ साल पहले 11 महीने में 130 किलो वजन कम कर सुर्खियों में छा गए थे। इस फिल्म को राधिका राव और विनय सप्रू डायरेक्ट कर रहे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like