अदनान सामी ने साधा पाकिस्तान सरकार पर निशाना, कह गए इतना कुछ कि…

अदनान सामी ने साधा पाकिस्तान सरकार पर निशाना, कह गए इतना कुछ कि… , अदनान सामी एक बार फिर चर्चा में हैं। अदनान सामी ने जब से भारतीय नागरिकता ली है वह पाक सरकार पर निशाना साधने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। अब अदनान सामी ने कहा है कि पाकिस्तान में हमेशा से बेहतरीन कलाकार होते रहे हैं। यहां की सरकार ने कभी अपने कलाकारों की कद्र तब तक न की, जब तक कि उसे दुनिया भर में ना सराहा जाए।

आपको बता दें कि अदनान सामी द ग्रेट खली के साथ सेल्फी को लेकर सुर्खियों में थे। इस दौरान उन्होंने अदनान एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘जब ग्रेट खली आपके साथ सेल्फी लेते हैं तो कुछ ऐसा ही होता है।’ इस फोटो को कई लोगों ने पसंद किया था।

खैर इस मसले पर अदनान सामी ने आगे कहा कि यहां तक की महान गायक नुसरत फतेह अली खान साहब को भी तभी सम्मान मिला जब उन्होंने इंग्लिश लिरिक्स राइटर पीटर ग्रेबियल के साथ गाने नहीं गए। दुनिया भर से सराहे जाने के बाद पाकिस्तान में उनकी कीमत जानी गई।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like