अदिवी शेष की फिल्म ‘मेजर’ 2 जुलाई को होगी रिलीज

तेलुगु फिल्मों में नजर आनेवाले एक्टर अदिवी शेष अब हिंदी फिल्मों में भी अपनी मुख्य भूमिका निभाने जा रहे हैं। अदिवी शेष ने अपने करियर में अब तक केवल तेलुगु और कुछ तमिल फ़िल्मों में ही काम किया हैं। और ‘मेजर’ फिल्म के जरिए अदिवी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म को फेमस एक्टर महेश बाबू  प्रोड्यूस कर रहे हैं और शशि किरण डायरेक्ट कर रहे हैं।

वहीं आज इस फिल्म के दुसरे लुक पोस्टर और रिलीज डेट को रिलीज किया गया। इस फिल्म में अदिवी शेष शहीद मेजर का किरदार निभाते नजर आएंगे। आज रिलीज किए गए लुक पोस्टर की बात करें तो, अदिवी मेजर की वर्दी में हाथ में बंदूक पकड़े दिख रहे हैं। 

अदिवी शेष के इंटेन्स लुक को भी देखा जा सकता है। पोस्टर में ही फिल्म के प्रोडक्शन हाउस और डायरेक्टर का नाम लिखा गया है, फिल्म को 2 जुलाई 2021 के दिन रिलीज किए जाने की जानकारी दी गई हैं। हालांकि फिल्म के अन्य कास्ट की कोई जानकारी अब तक नहीं दी गई है।

इस फिल्म को हिंदी ही नहीं बल्कि तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। बता दें कि,  ‘मेजर’ फिल्म 26 /11 हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन पर आधारित होगी। संदीप उन्नीकृष्णन 51 स्पेशल एक्शन ग्रुप टीम के कमांडर थे।

मेजर संदीप ने ताज होटल में बंधक बने लोगों को बाहर निकालने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इस ऑपरेशन के दौरान मेजर संदीप शहीद हो गए थे, जिसके बाद भारत सरकार की ओर से उन्हें अशोक चक्र से सम्मानित किया गया था।

वैसे इसके पहले भी मुंबई के 26/11 हमले पर कई फिल्में बन चुकी है। जिसमें नाना पाटेकर और अनुपम खेर जैसे कलाकारों ने अलग-अलग फिल्मों के जरिए 26/11 की घटनाओं की कहानी को बताया था। वहीं इस कहानी में जाबांज और शहीद मेजर की कहानी को दिखाया जाएगा।

वहीं फिल्म के लीड एक्टर अदिवी शेष ने ‘मेजर’ फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अदिवी शेष ने लिखा, ‘मैं आपको बड़ी खबर देने जा रहा हूं जिसके ये 6 कारण हैं। मेजर फिल्म मेरा ड्रीम प्रोजक्ट है। यह फिल्म मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की असली जिंदगी पर आधारित है। मेजर संदीप 26 /11 हमले में शहीद हो गए थे। सुपरस्टार महेश बाबू इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।’

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like