आदित्य रॉय कपूर | ‘मलंग की ढाई साल की मेहनत के बाद दर्शकों के रिस्पांस से मैं उत्साहित था’

‘नो फिल्टर नेहा’ के सीजन 5 की शुरुआत हो चुकी हैं । अब अगले एपिसोड में मलं‌ग और आशिकी फिल्मों के लीड एक्टर आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे।

‘नो फिल्टर नेहा’ का सीजन 5 जीओ सावन के पोडकॉस्ट फार्मेट में शूट किया गया हैं। इस सेलिब्रेटी टॉल्क शो का यह पांचवां सीजन हैं, ऐसे में इस बार कोरोनावायरस को ध्यान रखते हुए सेलिब्रिटीज अपने-अपने घर से ही नेहा के साथ जुड़ते नजर आएंगे।

नेहा ने हाल ही में शो के प्रोमो लॉन्च का विडियो शेयर किया था। जिसमें सैफ अली खान, सोनू सूद, भूमि पेडनेकर,सौरभ गांगुली, आदित्य रॉय कपूर, नीना गुप्ता, कियारा अडवाणी,कपिल देव, कबीर खान और राणा दग्गुबती नजर आएंगे। इसके साथ ही नेहा, इंस्पायर कर रही यंग लड़कियों की कहानी और जीवनी को भी शेयर कर रहीं हैं।

इस सीजन के पहले एपिसोड में सैफ अली खान दिखें थें और दूसरे एपिसोड में सोनू सूद नजर आए थे। इसके साथ ही सौरभ गांगुली, नीना गुप्ता, भूमि पेडनेकर, कियारा अडवाणी और राणा दग्गुबती के एपिसोड्स अब तक रिलीज हो चुके है।

वहीं अब अगले एपिसोड में मलं‌ग और आशिकी फिल्मों के लीड एक्टर आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे। जिसके प्रोमो विडियो को आज नेहा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया।

प्रोमो विडियो की बात करें तो इस विडियो में सिर्फ आडियो सुनाई दे रहा है। इस पॉडकास्ट विडियो में आदित्य रॉय कपूर मलंग फिल्म के समय की तैयारी की बात बता रहे हैं और दर्शकों के मिले रिस्पांस से वह बहुत खुश नजर आ रहें हैं। आदित्य रॉय कपूर ने फिल्म की तैयारी के बारे में बताते हुए कहा,’ मै इस फिल्म के साथ शुरू से ही जुड़ा था। लगभग ढाई साल की मेहनत के बाद फिल्म रिलीज हुई और जब दर्शकों का पोसिटीव रिस्पांस मिला तो मैं उत्साहपूर्वक था।’

कुछ इस तरह से पॉडकास्ट के इस सेलिब्रेटी टॉल्क शो एपिसोड में आदित्य और नेहा की बातचीत नजर आएगी। और जीओ सावन पर यह पॉडकास्ट एपिसोड अपलोड किया जा रहा है।

नेहा ने प्रोमो विडियो को इंस्टा पर शेयर कर फैंस को अगले सेलिब्रिटी गेस्ट को पहचानने के लिए कहा और कैप्शन में लिखा, ‘इस चार्मिंग एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत वीजे के तौर पर की और लंडन ड्रीम फिल्म के साथ 2009 में डेब्यू किया। क्या आप पहचान सकते हैं यह कौन हैं?’ इस तरह के कैप्शन के साथ नेहा ने संस्पेंस बनाया।

सीजन 5 के हर एपिसोड को पॉडकास्ट फोरमेट में जीओ सावन पर अपलोड किया जा रहा है और इस शो को ‘बिग गर्ल प्रोडक्शन’ द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like