Gossipganj.com
Film & TV News

आदित्य पंचोली के खिलाफ एक और एक्ट्रेस ने लगाया रेप का आरोप

आदित्य पंचोली  के खिलाफ एक एक्ट्रेस की शिकायत पर मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में रेप का मामला दर्ज हुआ है। एक्ट्रेस का कहना है कि जब वो 17 साल की थी, तब आदित्य पंचोली ने उनके साथ कई बार गलत काम किया था और उन्हें प्रताड़ित किया है।

पुलिस ने प्रताड़ित महिला के कहने पर केस दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। रिपोर्ट की मानें, तो एक्ट्रेस ने ये भी दावा किया है कि वो इसकी शिकायत पुलिस में पहले भी कर चुकी हैं, लेकिन आदित्य पंचोली को बस चेतावनी देकर छोड़ दिया गया था।

फिलहाल इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस अभी मामले की और तहकीकात कर रही हैl गौरतलब हो कि इससे पहले इस एक्टर पर कंगना रनौत ने उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था।

ये मामला काफी सुर्खियों में रहा था। कुछ वक्त पहले इस एक्टर ने कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल पर मानहानि का केस भी दर्ज किया था।

इस मामले में जब आदित्य पंचोली से बात की गई तो उन्होंने आरोपों को बेबुनियाद करार दिया। इतना ही नहीं, इस एक्टर पर कुछ वक्त पहले एक मैकेनिक के साथ मारपीट करने और धमकी देने के खिलाफ भी शिकायत दर्ज हुई थी।

कार मैकेनिक ने एक्टर पर  2.8 2 लाख रुपये एठने का आरोप भी लगाया था। ये मामला भी काफी चर्चा में रहा था। बताते चलें कि आखिरी बार ये एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में नजर आए थे।

वहीं, अपने ऊपर लगे इस आरोप के बाद एक्टर का बयान समाने आया है। खुद को निर्दोष बताते हुए एक्टर ने कहा कि उन्हें इस मामले में झूठा फंसाया जा रहा है।

अपने ऊपर लगे रेप के आरोप के बाद एक्टर आदित्य पंचोली ने कहा,’

मुझे इस मामले में झूठा फंसाया जा रहा है। मेरे पास इस मामले में सभी सबूत और वीडियो हैं। मैं मुंबई पुलिस के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हूं। अगर वे मुझे अपने बयान के लिए बुलाएंगे, तो मैं सहयोग करूंगा। मैं जांच के लिए तैयार हूं। मुझे पता था कि मेरे खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा। मैं कहीं नहीं जा रहा हूं। एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने मुझसे संपर्क नहीं किया है।

वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई शिकायत में एक्टर आदित्य पंचोली पर 376 (बलात्कार), 328 (जहर के माध्यम से चोट पहुँचाना), 384 (जबरन वसूली), 341 (गलत संयम), 342 (गलत तरीके से ज़ब्त करना) जैसे कई धाराएं लगाई गई है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।