सनी लियोन जिस काम के लिए हैं मशहूर अब वही काम करने जा रही हैं अदिति राव हैदरी

सनी लियोन जिस काम के लिए हैं मशहूर अब वही काम करने जा रही हैं अदिति राव हैदरी, अदिति राव हैदरी को बॉलीवुड में दस साल पूरा हो गया लेकिन उनको कोई भी ऐसी फिल्म नहीं मिली जिसमें दर्शक उनको याद रख सकें। शायद इसीलिए बॉलीवुड से ऊब कर वो काम करने जा रही हैं जिसके लिए सनी लियोन फेमस हैं।

जी हां अब अदिति राव हैदरी सनी लियोन के नक्शे कदम पर चलने जा रही हैं और उन्हें उम्मीद है कि इससे उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ेगी। अदिति राव हैदरी कहती हैं कि कि वो सनी लियोन से ज्यादा दुगने जोश से इन फिल्मों में काम करेंगी।

32 बरस की अदिति राव हैदरी ने निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘दिल्ली-6’ से साल 2009 में करियर की शुरुआत की थी और मुख्य भूमिका में उनकी आखिरी फिल्म ‘भूमि’ (2017) थी। दोनों ही फिल्में फ्लॉप रहीं और इनके बीच सफर में अदिति राव हैदरी बड़ी कामयाबी के लिए संघर्ष करती रहीं। इस बीच अदिति राव हैदरी ने साउथ की इक्का-दुक्का फिल्में कीं जो सफल रहीं।

खबर है कि अब तक के नतीजे देखने के बाद वह पूरी तरह से साउथ की इंडस्ट्री में जमने का मन बना रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस सनी लियोनी ने भी घोषणा की है कि वह अब दक्षिण भारतीय फिल्मों पर फोकस करेंगी क्योंकि उन्हें वहां अच्छे रोल मिल रहे हैं।

हाल में उन्होंने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म ‘सम्मोहनम’ से डेब्यू किया और वहां यह बड़ी हिट साबित हुई है। इस सफलता के बाद अदिति बॉलीवुड छोड़ कर पूरी तरह से साउथ पर ध्यान देने पर विचार कर रही हैं। ‘सम्मोहनम’ का नतीजा सामने आने के बाद अदिति बेहद खुश हैं।

अदिति हैदराबाद में जन्मी, पली-बढ़ी हैं। इसके बावजूद उन्होंने तेलुगु फिल्मों में पहले काम नहीं किया मगर डेब्यू फिल्म में दर्शकों ने उन्हें हाथोंहाथ लिया। अदिति कह रही हैं कि वह सही रोल का इंतजार कर रही थीं।

‘सम्मोहनम’ में उन्हें सही रोल मिला। इसमें वह एक फिल्म हीरोइन की ही भूमिका निभा रही हैं। फिल्म एक लव स्टोरी है। अदिति का कहना है कि हैदराबाद में शूटिंग करके उन्हें बहुत खुशी मिली और तेलुगु में पहली सफलता ने उन्हें दोहरी खुशी से भर दिया।

अदिति राव हैदरी के इरादे इस बात से भी स्पष्ट हैं कि साउथ में उन्होंने दो बड़े बजट की फिल्में साइन की है। इनमें एक तेलुगु और एक तमिल की है।

निर्देशक संकल्प रेड्डी की अनटाइटल्ड तलुगु फिल्म में अदिति एक अंतरिक्षयात्री की भूमिका में नजर आएंगी। यह एक स्पेस-थ्रिलर है। अदिति के साथ फिल्म में वरुण तेज होंगे। पिछले कुछ समय से दोनों एंटी-ग्रेविटी ट्रेनिंग भी ले रहे थे। ट्रेनिंग के लिए वे बुल्गारिया गए थे।

अदिति की तमिल फिल्म का निर्देशन मणिरत्नम कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग हो चुकी है। इसमें फिल्म रोजा फेम एक्टर अरविंद स्वामी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। बॉलीवुड में अदिति आखिरी बार इस साल फिल्म ‘दासदेव’ में नजर आई थीं। यह फिल्म भी फ्लॉप रही थी।

तेलुगु फिल्मों में अब और काम करने के बारे में अदिति ने कहा है कि सफलता से बड़ी प्रेरणा और कुछ नहीं होती। मैं तेलुगु फिल्मों में दोगुना काम करूंगी। फिलहाल मैं यहां नई हूं लेकिन लगातार काम करना चाहती हूं। अदिति का कहना है कि पिछले दो-एक साल में उन्हें यह समझ आई कि वह साउथ की इंडस्ट्री में अपने लिए बड़ी जगह बना सकती हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like