अदा शर्मा की हॉट अदाएं देखनी हों तो कमांडो 2 देखना मत भूलिएगा

अदा शर्मा की हॉट अदाएं देखनी हों तो कमांडो 2 देखना मत भूलिएगा , ‘1920’ फेम अदा शर्मा ‘कमांडो 2’ के ज़रिए एक बार फिर हिंदी सिनेमा के पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं। इस फ़िल्म में अदा हैदराबादी किरदार निभा रही हैं और इस किरदार के चलते उनका कनेक्शन आमिर ख़ान की फ़िल्म दंगल से हो गया है। अपने किरदार के बारे में जानकारी देते हुए अदा बताती हैं- ”भावना रेड्डी वैसे तो गुप्तचर संस्था में काम करती है, मगर जिस मिशन पर वह मलेशिया जाती है, वहां वह मसखरी ज्यादा करती है। उसके किरदार के ज़रिए बड़े दिनों बाद दर्शक टिपिकल हैदराबादी युवती की हिंदी बड़े पर्दे पर एन्ज्वॉय करेंगे।”

भावना ‘कमांडो 2’ जैसी हार्डकोर एक्शन फिल्म में तड़का है। फिल्म में एक्शन का सारा जिम्मा विद्युत जाम्वाल ने उठाया हुआ है। अदा कहती हैं, ”मैंने तो हाई हील पर एक्शन किया है।” अदा कुछ वक़्त से साउथ सिनेमा में ज़्यादा एक्टिव हैं। इसलिए वहां के किरदार निभाना उनके लिए असान हो चला है। अदा कहती हैं- ”मैं साउथ खासकर तेलुगू फिल्मों में खासी सक्रिय रही हूं। लिहाजा वहां की युवतियों को सोच-अप्रोच से भली-भांति परिचित हो चुकी हूं। इससे भावना के करेक्टर को प्रभावी बनाने में बड़ी मदद मिली।”

अदा कमांडो 2 में भावना रेड्डी नाम की हैदराबादी लड़की के रोल में हैं। वह कमांडो करण (विद्युत जाम्वाल) की उस टीम का हिस्सा है, जिसे सरकार ने काले धन की हेराफेरी करने वाले सबसे बड़े दलाल विकी चड्ढा को पकड़ने मलेशिया भेजा है। भावना की भूमिका में अदा ने जिस हैदराबादी लहजे में बातें की हैं, वह इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। अदा ने अपने किरदार के लिए लैंग्वेज की ट्रेनिंग सुनीता शर्मा से ली है, जिन्होंने दंगल के लिए आमिर ख़ान और उनकी टीम को हरयाणवी भाषा सिखाई थी। तो कीजिए थोड़ा सा इंतज़ार।

You might also like