नोटबंदी के कारण भारत आई विदेशी एक्ट्रेसेज़ को मिल रहे हैं सेक्स करने के ऑफर

नोटबंदी के कारण भारत आई विदेशी एक्ट्रेसेज़ को मिल रहे हैं सेक्स करने के ऑफर , मोदी सरकार के नोट बदलने के फरमान का असर अब बॉलीवुड पर सीधा पड़ने लगा है। इसकी चपेट में सबसे ज्यादा वो कलाकार (खासकर एक्ट्रेसेस) आ रहे हैं, जो सात समंदर पार कर भारत कमाई करने आते हैं। इन विदेशी कलाकारों की हालत इतनी खराब है कि वो पैसों की भरपाई के लिए हर तरह का समझौता करने को तैयार हैं। अपने घर के किराए और खर्च के लिए नई करंसी के बदले किसी के साथ सोने तक को तैयार हैं, ताकि जीवनयापन कर सकें और कर्ज चुका सकें।

बॉलीवुड की इन खूबसूरत हसीनाओं की मानें तो विदेशी होने की वजह से ये इंडिया में बैंक अकाउंट नहीं खुलवा सकतीं। काम के बदले इन्हें पैसे भी कैश में मिलते हैं। अब नए कानून के बाद इनके पास जीवनयापन के लिए कोई चारा नहीं बचा है। किराया भरने के लिए पैसे तक नहीं है। फ्लैट मालिक और एजेंट लगातार इन्हें परेशान कर रहे हैं।

अब सिवाय घर वापस जाने के अलावा कुछ नहीं कर सकतीं। लेकिन यह भी तब मुमकिन होगा, जब इनके पास नए 2 हजार और 500 के नोट होंगे। ऐसे में, इन लड़कियों ने इस मुसीबत से निकलने के लिए खुद को बेचने का फैसला लिया है।

आपने कई बड़े सितारों की फिल्मों के सॉन्ग्स में बैकग्राउंड में कई विदेशी कलाकारों को डांस करते देखा होगा। इन कलाकारों पर मुंबई की चकाचौंध ने इस कदर असर डाला है कि ये लोग हजारों किलोमीटर दूर से यहां रोजी-रोटी की तलाश में चले आते हैं। यहां उन्हें काम के बदले हजारों लाखों रुपए मिलते हैं, लेकिन आज इन कलाकारों को रहने और खाने के लाले पड़ गए हैं। उन्हें भूखा सोना पड़ रहा है और अब तो सिर से छत तक छिन जाने की स्थिति हो गई है। समझ नहीं आ रहा है कि अब क्या करें।

रूस, उज्बेकिस्तान, फिलीपींस और कोरिया जैसे देशों से ये कलाकार टूरिस्ट वीज़ा पर मुंबई आते है। कुछ महीने काम करते हैं और वापस अपने देश चले जाते हैं। चूंकि ज्यादातर फिल्मी ऑफिस उपनगरीय इलाके में हैं तो ये कलाकार भी मुंबई में लोखंडवाला, गोरेगांव के साथ दक्षिण मुंबई जैसे कई पॉश इलाकों में रहना पसंद करते हैं।

एक ही अपार्टमेंट में 20 से 40 हजार के बीच का फ्लैट लेती हैं और हर फ्लैट में 4 से 6 लड़कियां रहती हैं, ताकि इनके पैसे भी बचें, काम के लिए ज्यादा भागदौड़ न पड़े और सुरक्षित घर पहुंच सकें। लेकिन सरकार के नोटबंदी के फैसले ने इन्हें हिलाकर रख दिया है। बॉलीवुड से भी इन्हें कोई मदद नहीं मिल रही है। प्रोड्यूसर और इन्हें मैनेज करने वाली कंपनियों ने भी हाथ खड़े कर दिए हैं। ऐसे में वो जाएं तो जाएं कहां।

अंधेरी इलाके में इन लड़कियों के लिए फ्लैट का काम संभालने वाले एजेंट मंगेश भिसे की मानें तो नोटबंदी के कारण किराया न चुकाने के एवज में अजीबोगरीब ऑफर दे रही हैं। वो बताते हैं कि अब ये लडकियां फ्लैट मालिक और एजेंट को फोन कर यह कह रही हैं कि फिलहाल वो पैसे नहीं दे सकतीं। मुंबई जैसे शहर में विदेशी लड़कियों की ज़बरदस्त मांग है और बदले में काफी पैसे भी मिलते हैं। नोटबंदी के कारण इस वक्त उनके पास पैसे तो नहीं हैं, लेकिन मकान मालिक चाहें तो वो उनके साथ सो कर अपना किराया वसूल सकते हैं या फिर उन्हें किसी के पास भेजना चाहें तो वो इसके लिए भी तैयार हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like