विशाल भारद्वाज की अगली फिल्म में लीड रोल मिला वाणी कपूर को!

विशाल भारद्वाज की अगली फिल्म में लीड रोल मिला वाणी कपूर को! ऐसा लग रहा है कि साल 2018 बॉलीवुड अदाकारा वाणी कपूर के लिए काफी अच्छा रहने वाला है। बीते साल ही यह ऐलान किया गया था कि वाणी कपूर, ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की आने वाली एक्शन फिल्म में मुख्य भूमिका निभाती दिखेंगी, जिसको इस साल रिलीज किया जायेगा।

इसके बाद अब सुनने में आ रहा है कि वाणी कपूर निर्देशक विशाल भारद्वाज की अगली फिल्म में भी मुख्य भूमिका निभाती दिखेंगी।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले डीएनए से बात करते हुए वाणी कपूर ने इस बात की जानकारी दी थी कि वो भविष्य में एक बार जरूर विशाल भारद्वाज के साथ काम करना चाहती हैं। ऐसा लग रहा है कि भगवान की उनकी ख्वाइश को पूरा करने का इरादा कर लिया है।

डीएनए की एक खबर के अनुसार, ‘निर्देशक विशाल भारद्वाज को वाणी कपूर की शुद्ध देसी रोमांस और बेफिक्रे काफी पसंद आयी हैं। विशाल को लगता है कि वाणी की अदाकारी में एक अलग बात है। इसी के चलते दोनों ने साथ में काम करने के बारे में सोचा है। हालांकि अभी किसी प्रकार के आखिरी निर्णय पर नहीं पहुंचा गया है।’

विशाल भारद्वाज इस समय अपनी नई फिल्म की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण और इरफान खान मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। इसके बाद विशाल भारद्वाज की तीन नई फिल्में कतार में हैं। जो एक के बाद एक रिलीज होंगी।

डीएनए के सूत्र के अनुसार, ‘विशाल भारद्वाज इस समय कुल चार फिल्में प्रेरणा अरोरा के साथ प्रोड्यूस कर रहे हैं। इनमें से एक जरूर वाणी कपूर के साथ होगी। अब वाणी कपूर की फिल्म को विशाल खुद डायरेक्ट करेंगे यह अभी पक्का नहीं है।

खैर जो भी हो लेकिन वाणी कपूर की तो निकल पड़ी है। उन्हें विशाल भारद्वाज की फिल्म मिल गई। वैसे भी कहते हैं कि तमन्ना पूरी होने खुशी का अंदाज़ा लगाया नहीं जा सकता है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like