वोलिनी की ब्रांड अंबेसडर बनकर खुश हूं | शिखा मल्होत्रा

मुंबई : फ़िल्म काँचली, फ़ैन और रनिंग़ शादी फ़ेम अभिनेत्री शिखा मल्होत्रा को देश के अग्रणी हेल्थकेयर ब्रांड सन फ़ार्मा ने अपने पॉप्युलर पेन किलर उत्पाद वोलिनी का ब्रांड अंबेसडर नियुक्त किया हैं। अभिनय के साथ ही कोरोना महामारी के समय शिखा मल्होत्रा द्वारा बतौर नर्स क़ोरोना मरीज़ों की देखभाल के सामाजिक कल्याण के कार्य को मीडिया में बहुत सुर्ख़ियाँ मिली।

उनके इस सामाजिक और मानवीय सेवा के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, अभिनेत्री कैटरीना कैफ़, सोनू सूद, शत्रुघन सिन्हा के साथ ही नीति आयोग ने बहुत प्रसंशा की थी। क़रोना मरीज़ों की देखभाल करते हुए शिखा मल्होत्रा भी इस वैश्विक महामारी के चपेट में आ गयी थी।

शिखा मल्होत्रा को दो वर्ष के लिए वोलिनी का ब्रांड अंबेस्डर नियुक्त किया हैं। पिछले दिनो लोकप्रिय विज्ञापन फ़िल्मों की निर्देशिका कोपल नथानी ने वोलिनी रियल हीरोज़ सीरिज़ के लिए एक विज्ञापन फ़िल्म का शूट किया जिसे हाल में कई न्यून चैनल और मनोरंजन टीवी चैनल पर प्रसारित किया जा रहा हैं। हिंदी, अंग्रेज़ी, मराठी, गुजराती, तेलगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम के साथ ही कई अन्य भाषाओं में भी रिलीज़ किया गया हैं ।

इस अवसर पर शिखा मल्होत्रा ने कहा की मैं वोलिनी जैसे भरोसेमन्द ब्रांड से जुड़कर मैं बहुत खुश हूँ। वोलिनी की दर्द से तुरंत आराम का एक भरोसा दशकों से हैं मैं इसी लेगसी को प्रमोट करूँगी। उम्मीद हैं कि ब्रांड के नए क़ैपेन लोगों को पसंद आएगा ।

विज्ञापन का लिंक :

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like