स्कारलेट मेलिश विल्सन ने साथी कलाकार को जड़ा चांटा, बदतमीज़ी की थी उसने

स्कारलेट मेलिश विल्सन ने साथी कलाकार को जड़ा चांटा, बदतमीज़ी की थी उसने , साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली’ ने बहुत से रिकॉर्ड बनाए हैं। इस वजह से फिल्म और फिल्म के सारे कास्ट सुर्ख़ियों में हैं। स्कारलेट मेलिश विल्सन के साथ आज कुछ ऐसा हुआ कि अभिनेत्री ने अपने सहयोगी को ज़ोरदार थप्पड़ कस दिया। दरअसल मामला कुछ ऐसा है कि फिल्म ‘हंसा एक संयोग’ के सेट पर स्कारलेट मेलिश विल्सन के एक साथी कलाकार उमाकांत राय ने उनके साथ अश्लील हरकत और बदतमीजी कर दी। बस फिर क्या था मॉडल ने आव देखा ना ताव सीधे राय साहेब को थप्पड़ ही जड़ दिया।

आपको बता दें कि डांसर स्कारलेट मेलिश विल्सन ने ‘बाहुबली’ के अलावा ‘आर राजकुमार’ और ‘शांघाई’ सहित साउथ की तमाम फिल्मों में आइटम नंबर किया है। फिल्म ‘हंसा एक संयोग’ की कहानी किन्नरों के जीवन पर आधारित है।

फिल्म के प्रड्यूसर सुरेश शर्मा ने सेट पर हुए इस घटना पर खेद जताते हुए कहा, ‘जी हां हमारी फिल्म के आइटम नंबर की शूटिंग के दौरान अभिनेता उमाकांत ने फिल्म में डांस नंबर कर रहीं स्कारलेट के साथ गलत हरकत की है। हम फिल्म के सेट पर हुई इस तरह की बदतमीजी बर्दाश्त नहीं करेंगे। हमने उमाकांत को अपनी फिल्म से बाहर निकलने का निर्णय लिया है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like