अमेरिकन एनआरआई पति से धोखा खाने के बाद नेहा बंसल का ‘एक अनदेखा सच’

अमेरिकन एनआरआई पति विजय ठक्कर से धोखा खाने के बाद अभिनेत्री नेहा बंसल अब उस सदमे से उबरने का प्रयास कर रही है। उन्होंने बार बालाओं के उन अनछुए पहलुओं को एक किताब ‘एक अनदेखा सच’के जरिये पेश किया है। जिसमे ऐसी ऐसी कहानियां है जो लोगो को झगझोर कर रख देगी।

नेहा बंसल की यह किताब एमेज़ॉन (Amazon) पर उपलब्ध है। जहाँ से आम पाठक इस किताब को डाउनलोड करके पढ़ सकते हैं।नेहा बंसल की यह किताब काल्पनिक नही है, बल्कि बार बालाओ की सच्ची कहानी है जिसे पढ़कर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

यह किताब बार बालाओ की उन जिंदगी से रूबरू कराएगी ,जिससे आम लोग आजतक अनजान हैं। इस किताब को लिखने से पहले नेहा बंसल ने काफी रिसर्च किया। इस रिसर्च के दौरान उन्हें ऐसा जुनून सवार हुआ कि वह देश विदेश के कई डांस बार मे जाकर उन लड़कियों से मिली ,जिनकी डांस बार मे आने की अलग अलग कहानी थी।

डांस बार पर रिसर्च करने से पहले नेहा बंसल का उनके प्रति नजरिया काफी गलत था,लेकिन जब वह उनसे मिली उनके दुःख दर्द और उनकी मजबूरियों को जाना तो उनके प्रति उनका नजरिया काफी बदल गया। हर बार गर्ल्स की अपनी एक अलग कहानी है जिसे जानने के बाद ऐसा लगता है कि हमारे समाज मे कैसे कैसे लोग है? उनकी गन्दी सोच और विछिप्त मानसिकता का भी पता चलता है।

अपने रिसर्च के दौरान नेहा बंसल को कई चौकाने वाले अनुभव भी हुए हैं। जिसका खुलासा उन्होंने अपनी इस किताब में किया है। इस रिसर्च के दौरान उन्हें यह भी पता चला कि सोनिया गांधी भी बार डांसर थी और पंडित जवाहरलाल नेहरू का जन्म कोठे पर हुआ था। ऐसे तमाम अनछुए पहलुओं से सजी है नेहा बंसल की किताब “एक अनदेखा सच” जो एमेज़ॉन पर उपलब्ध है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like