एक्ट्रेंस लोपामुद्रा दास अपनी एक्टिंग के रंग बिखेरती नज़र आयी, हुमा कुरैशी अभिनीत सुभाष कपूर की नयी वेब सिरीज ‘महारानी’ में

जी टीवी के ‘ये तेरी गलियां’ शो में मौशमी के किरदार से अपनी बेहतरीन पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस लोपामुद्रा दास अब अपने करियर के नए पड़ाव पर हैं। लोपामुद्रा, मौशमी जैसे मजेदार और हंसमुख किरदार के बाद अब चैलेंजिंग किरदार के लिए तैयार हैं।

लोपामुद्रा इस वक्त सुभाष कपूर की अपकमिंग सिरीज ‘महारानी’ में हुमा कुरैशी के अपोजिट चैलेंजिंग रोल निभती दिख रही है। बता दें कि, ये सीरीज सोनी लिव पर 28 मई को रिलीज की गई।

नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्ममेकर सुभाष कपूर के साथ काम करने के मौके को लोपामुद्रा ने भाग्यशाली बताया। बता दें कि, सुभाष ‘फंस गए रे ओबामा’, ‘जॉली एलएलबी 1 और 2’ जैसी फिल्मों को बना चुके हैं।

युवा कलाकार लोपामुद्रा, हुमा के साथ इस शूटिंग का हिस्सा बनकर बड़ी उत्साहित दिखी। ‘महारानी’ इस सिरीज में हुमा बिहार की राजनीति में मुख्यमंत्री पद को संभालने का काम कर रही है तो वहीं लोपामुद्रा सिरीज में पत्रकार के किरदार को बखूबी निभाती नज़र आ रही है ।

अपने एक्टिंग करियर से पहले लोपामुद्रा असल जिंदगी में भी दिल्ली और कोलकाता के कई पॉपुलर टेलीविजन न्यूज चैनल में बतौर पत्रकार काम कर चुकी हैं। और अपने पत्रकारिता के करियर के बाद लोपामुद्रा मुंबई आई और टीवी शो के जरिए एक्टिंग करियर में अपना डेब्यू किया।

साल 2018 में लोपामुद्रा ने स्टार प्लस के शो ‘मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। वहीं जी टीवी के शो ‘ये तेली गलियां’ से लोपामुद्रा को पहचान मिलती नजर आई। और इसी शो के जरिए लोपामुद्रा के किरदार मौशमी मजुमदार को भी काफी पसंद किया गया।

मुंबई को अपना घर बनाने से पहले लोपामुद्रा बतौर डांसर कई शो और फिल्मों में नजर आई। वहीं मुंबई के इस सफर से पहले लोपामुद्रा कई एडवर्टाइजमेंट, शॉर्ट फिल्म और बंगाली फिल्मों में भी भूमिका निभाती दिखी। वैसे  लोपामुद्रा कोलकाता के साथ-साथ मुंबई में भी जानी-मानी  PR के रूप में पहचानी जाती है।

इसके अलावा लोपामुद्रा बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन के साथ भी एक टेलीविजन कमर्शियल कर चुकी है और अब नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर सुभाष कपूर के साथ इस सिरीज का हिस्सा बनकर लोपामुद्रा बहुत एक्साइटेड है। 

लोपामुद्रा भले ही पिछले कुछ साल  से मुंबई में है पर वह अक्सर अपने होमटाउन कोलकाता को मिस करती रहती है। कोवीड-19 के कारण भी लोपामुद्रा अपने घर न जा सकी। वहीं अब जल्द ही लोपामुद्रा कोलकाता पहुंचेंगी और वहां के अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर काम करती दिखेंगी।

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like