बेड सीन करने से पहले सीने पर पत्थर रख लेती हूं

बेड सीन करने से पहले सीने पर पत्थर रख लेती हूं , एक्ट्रेस लीना कपूर  की फिल्म ‘वजह तुम हो’ काफी चर्चा में रही थी। फिल्म में लीना ने काफी बोल्ड सीन थे। फिल्म में सीने पर पत्थर रखकर बोल्ड और बेड सीन करना पड़ता है। आज के कई बड़े एक्ट्रेस भी बेड सीन कर के आगे बढ़ी है।

लीना ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री से परिवार का कोई लेना देना नहीं था। लेकिन मेरा मन बचपन से ही फिल्मों में काम करने का होता था। पहली फिल्म की शूटिंग के दौरान मां को बोल्ड सीन के बारे में नहीं बताती थी। अगर मां जानती तो नहीं करने देती। फिल्म रिलीज होने से पहले मां का निधन हो गया।

लीना ने कहा कि संघर्ष के दिनों में मां से मदद मिलती थी। मां ही रूम का किराया दिया करती थी। जिसके कारण कोई परेशानी नहीं होती थी। लेकिन मां के निधन के बाद आर्थिक स्थिति खराब होने लगी। जिसके कारण छोटे विज्ञापन भी करने पड़े।

लीना ने कहा कि यह फिल्म ‘हेट स्टोरी 2 और 3 को मिलाकर बनाई गई है। फिल्म का विषय ही बोल्ड है। जिसके कारण यह फिल्म करनी पड़ी। बोल्ड सीन सभी करते है। यही होता है कि कोई पहले करता है तो कोई बाद में।

लीना 2013 में कालिंदी कॉलेज में मिस फ्रेशर चुनी गई थी। इसके बाद कई विज्ञापन में काम करने का ऑफर मिलने लगा। व्हिस्की, साबुन, तेल, कैलेंडर समेत कई ब्रांडों के विज्ञापन और ब्रांड एंबेसडर बनी।

लीना ने बताया कि मॉडलिंग और फिल्मों में कई नई लड़कियां आती है। वह चाहती है कि जल्द से सफल हो जाए। इसको लेकर डायरेक्टर लड़कियों का मिसयूज करते है। अपने मेहनत के बल पर आगे बढ़ रही हूं। वैसे भी दिल्ली के लड़की के बारे में पता होने पर लोग थोड़ा डरते हैं। कोई भी शो और कार्यक्रम में जाने से पहले उसके बारे में पहले से अच्छी तरह से जानकारी लेती हूं।

You might also like