7 साल तक ब्वॉयफ्रैंड को किया डेट, जब हो गई पूरी तरह संतुष्ट तब की उससे शादी

7 साल तक ब्वॉयफ्रैंड को किया डेट, जब हो गई पूरी तरह संतुष्ट तब की उससे शादी , एक्ट्रैस अमृता राव ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 2002 में फिल्म ‘अब के बरस’ से की थी।हाल ही में अमृता 7 जून को 36 साल की हो जाएंगी। अमृता ने 15 मई 2016 में फेमस रेडियो जॉकी अनमोल से शादी कर ली थी।

बता दें कि अमृता और अनमोल की मुलाकात एक इंटरव्यू के दौरान हुई थी। इस इंटरव्यू के बाद ही दोनों एक-दूसरे के करीब आए। अमृता को अनमोल की आवाज व अंदाज और अनमोल को अमृता की सादगी बेहद पसंद आई थी।

कहा जाता है कि दोनों ने करीब 7 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी। ऐसे कई मौके आए जब दोनों के बारे में अफवाह उड़ती रहीं कि ये कपल अलग हो रहा है लेकिन कभी भी दोनों ने इस बारे में खुलकर बात नहीं की। अनमोल ने सोशल मीडिया पर अमृता के साथ फोटो पोस्ट शादी की जानकारी दी थी।

यही खासियत दोनों को एक-दूसरे के करीब ले आई। करीब 2 साल पहले अनमोल को डेंगू हो गया था। यही वो वक्त था जिस दौरान दोनों की दोस्ती-प्यार में बदल गई। बीमारी के वक्त अमृता ने पूरी तरह अनमोल की बहुत देखभाल की इतनी सेवा करने के कारण उन्होंने अनमोल ही नहीं, बल्कि उनके परिवार का दिल भी जीत लिया।

You might also like