पौरुषपुर के कलाकारों ने दिल्ली का दौरा किया

मुंबई : ALTBalaji और ZEE5 के काल्पनिक महाकाव्य ‘पौरुषपुर’ के तीन प्रमुख कलाकार, जिनमें मिलिंद सोमन, साहिल सलाथिया और आदित्य लाल शामिल हैं, ने हाल ही में अपने इस सर्वोत्तम शो को बढ़ावा देने के लिए दिल्ली का दौरा किया।

‘पौरुषपुर’ शो के प्रमुख पात्रों बोरिस (मिलिंद), भानु (साहिल), और प्रिंस रणवीर (आदित्य) को चित्रित कर रहे हैं, ने अपनी बुद्धि, आकर्षण और प्रफुल्लित करने वाले जवाबों के साथ प्रेस को चौंका दिया। उन्होंने अपने संबंधित पात्रों के बारे में भी विस्तार से बात की।

यह शो ‘पौरुषपुर’ इतने बड़े पैमाने पर कैसे शुरू हुआ, इसकी लॉन्चिंग से पहले ही काफी प्रशंसा हो रही है। मिलिंद ने खुद को शहर के मशहूर छोले-भठूरों के चटकारे लेने में भी व्यस्त रखा।

मिलिंद सोमन ने शेयर किया, “मुझे दिल्ली में रहना बहुत पसंद है, और यहां अपनी आगामी सीरिज़ को प्रमोट करने में मुझे खुशी है। बोरिस जैसे दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण काल्पनिक चरित्रों को चित्रित करने से मुझे एक अभिनेता के रूप में अपनी क्षमता को और भी आगे बढ़ाने की अनुमति मिली।

मुझे खुशी है कि दर्शकों ने मेरे किरदार के लुक की सराहना की है, और मुझे उम्मीद है कि वे भी शो को पसंद करेंगे क्योंकि पूरी टीम ने कुछ ऐसा बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है जिसे दर्शक पहली बार देख रहे हैं। ”

साहिल सलाथिया आगे कहते हैं, “इस तरह के बेहतरीन कलाकारों की टुकड़ी का हिस्सा बनना वाकई बहुत अच्छा लगता है और यह भारतीय ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए एक उल्लेखनीय सीरिज़ ‘पौरुषपुर’ बनने जा रही है।

आज हम दिल्ली में हैं और यहां फिर से ऐसा होना बहुत अच्छा लगता है क्योंकि मैंने अपनी स्कूली पढ़ाई के शुरुआती दिन दिल्ली में ही बिताए हैं और मेरी मां भी दिल्ली से हैं। मुझे उम्मीद है कि दिल्ली के लोग हमारे शो को देखेंगे और पसंद करेंगे। ”

आदित्य लाल ने बताया, “दिल्ली से होने के नाते, मैं राजधानी शहर में अपनी अगली सीरिज़ को प्रमोट करने के लिए बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैं इस तरह के शानदार शो का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं, और इस तरह के सर्वोत्तम शो के लिए शूटिंग करना मेरा पहला अनुभव है। ”

‘पौरुषपुर’ के टीज़र, पोस्टर और ट्रेलर ने दर्शकों के बीच अच्छी चर्चा पैदा की है, जो स्क्रीन पर सभी एक्शन और ड्रामा को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like