अभिनेता यश कुमार की ‘पारो’ में है काफी कुछ

भोजीवुड के चर्चित अभिनेता यश कुमार की अपकमिंग फिल्म पारो लंबे समय से चर्चा में है। इस फ़िल्म का ट्रेलर 15 मार्च को रिलीज होने वाली है। फ़िल्म का ट्रेलर आदिशक्ति रिलीज करेगी। इस बात की जानकारी आदिशक्ति के प्रमुख दुर्गा प्रसाद मजूमदार ने दी। वहीं, ये चर्चा भी आम है कि यश की इस फ़िल्म में काफी कुछ है, जिस पर पूरी इंडस्ट्री की नज़र है।

हर नई फिल्म में नया अंदाज में कहानी कहने वाले यश कुमार की इस फ़िल्म के मेकर्स को पहले से यकीन  है कि दर्शक इसे जरूर पसंद करेंगे। फ़िल्म ‘पारो’ में उनके अपोजिट पूनम दुबे हैं और फ़िल्म का निर्देशन नीलमणि सिंह ने किया है, जो नीलमणि के निर्देशन की पारी की शुरुआत है।

फ़िल्म को लेकर यश  कुमार कहते हैं -‘ मुझे खुशी है कि एक बेहतरीन सिनेमा ‘पारो’ अब दर्शकों तक पहुचने जा रही है। यह फ़िल्म मेरे दिल के करीब है। फिल्म में एक आम आदमी की सरकारी सिस्टम के खिलाफ कानूनी लड़ाई को दिखाया गया है।

एक मेहनतकश टीम के श्रम का नतीजा है पारो। अभिनेता यश वर्तमान में काफी व्यस्त अभिनेता हैं। उनकी कई फिल्में इन दिनों  बन कर तैयार भी हैं, जिनमे दामाद जी किराये पर हैं, मुन्ना मिसिर बीमा एजेंट, बेटी नम्बर वन इत्यादि प्रमुख हैं। बावजूद इसके यश की नज़र फिलहाल पारो पर है।

वहीं, फ़िल्म पारो में यश की कोस्टार पूनम दुबे ने भी बीते दिनों एक इंटरव्यू में कहा था कि यह फ़िल्म यंग जेनरेशन के बीच से एक लव स्टोरी को उठाया गया है। एक लड़की अपने प्यार के लिए किस हद तक जा सकती है, वो इस फ़िल्म में दिखाया गया है। इसमें उस लड़की का त्याग भी है और प्यार भी है। माँ बाप के प्रति अपने फ़र्ज़ को भी बखूबी निभाया है।

जब लड़की प्यार करती है तो हद से ज्यादा प्यार करती है और जब ये कहती है कि अब इससे मेरा वास्ता नहीं है और मुझे बेटी के फ़र्ज़ को निभाना है तो वो इसे निभाने के लिए हर चीज को भूल जाती है। उस बलिदान की कहानी है।

एक लड़की कैसे प्रेमिका और बेटी के बीच फंसकर रह जाती है, ये कहानी उसी की है। फ़िल्म पारो के निर्माता उपेंद्र गिरी हैं,संगीतकार मधुकर आनंद,डीओपी आर आर प्रिंस व पी आर ओ रंजन सिन्हा – सर्वेश कश्यप हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like