ऋषि कपूर ने कहा, इस उम्र में भी अच्छा काम मिल रहा है, मैं खुश हूं।

ऋषि कपूर ने कहा, इस उम्र में भी अच्छा काम मिल रहा है, मैं खुश हूं। आपको बता दें कि इस वक्त अभिनेता ऋषि कपूर दिल्ली के चांदनी चौक में अपनी नई फिल्म ‘राजमा चावल’ की शूटिंग कर रहे हैं।

ऋषि कपूर ने कहा कि, “मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे अभी भी अच्छा काम मिल रहा है। मैं सच में अपने काम का आनंद ले रहा हूं।” उन्होंने कहा, “एक अभिनेता होने के नाते मुझे कोई भी चुनौती, किसी भी भूमिका या किसी भी तरह का काम लेना चाहिए। कभी-कभी फिल्में चलती हैं, कभी-कभी नहीं चलती हैं। मैं इससे चिंतित नहीं होता, लेकिन खुद को मिलने वाले किसी भी प्रकार के किरदार को निभाने को लेकर खुश हूं।

ऋषि ने ये भी कहा, “मैं टाइपकास्ट नहीं हूं। मैं हर चीज के लिए तैयार हूं। मैंने नकारात्मक, सकारात्मक और यहां तक कि हास्य भूमिकाएं की हैं। विविधता लाने के लिए किसी भी कलाकार को यह करने की जरूरत पड़ती है, तभी वह एक अच्छा अभिनेता कहला सकता है, उसे किसी भी तरह के किरदार को बखूबी निभाने में सक्षम होना चाहिए।”

उन्होंने बताया कि बचपन में वह जामा मस्जिद जाया करते थे और यहां खूब खाते थे। अभिनेता ने कहा कि चांदनी चौक के लोग वास्तव में सहयोगात्मक और प्यारे हैं। वे शूटिंग में भी मदद कर रहे हैं। वह हर रेस्तरां का व्यंजन चख रहे हैं।

You might also like