राहुल जैन के म्यूजिक वीडियो ‘थर्ड आई’ में नज़र आएंगे मनीष गिरी

'थर्ड आई' मनीष गिरी का पहला म्यूजिक विडियो होगा

अवार्ड विनिंग फिल्म, ‘इंटरस्टेलर’ के फेमस एक्टर मनीष गिरी, इस बार यू-टियूब पर एक बहुत बड़ा धमाका करने वाले हैं, मनीष  गिरी बहुत ही जल्द राहुल जैन के म्यूजिक विडियो थर्ड आई में नज़र आयेगे.

‘थर्ड आई’ मनीष गिरी का पहला म्यूजिक विडियो होगा और हमारे एक्टर अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटड हैं. उन्होंने बताया, “राहुल जैन के साथ काम करने में मजा आया. वो बहुत ही टैलेंटड हैं, और जब मैंने पहली बार गाना सुना, मैंने तभी इसमें काम करने का मन बना लिया था.”

राहुल जैन को हम सभी जानते हैं, अपने उत्साही और सांत्वनापूर्ण संगीत के साथ वे पूरी दुनिया पर छाए हुए हैं, उनके पास यु-टियूब पर 20 लाख से भी ज्यादा सबस्क्राइबर हैं, और उन्होंने विक्रम भट्ट निर्देशित फिल्म 1921 के लिए भी गाने गाये हैं, और कलर्स टीवी के सीरियल बेपनाह का म्यूजिक भी कंपोज़ किया हैं.

मनीष गिरी बताते हैं, “म्यूजिक एक ऐसी चीज़ हैं जो मेरे दिल के काफी करीब हैं. मुझे हर तरह का म्यूजिक पसंद हैं, और मैं अच्छे म्यूजिक को बहुत एप्रिसिएट करता हूँ, फिर वो भले  किसी भी ज़ोन का हो, और मुझे यक़ीनन तौर पर पता हैं की राहुल के गानों की खास बात हैं, उसकी ऑडियंस गानों के बोल और रिदिम से काफी रिलेट करती हैं. मुझे लगता हैं की इस तरह की काबिलियत आजकल बहुत लोगो में नहीं हैं.”

मनीष गिरी अपने आगामी प्रोजेक्टस को लेकर बात नहीं करना चाहते हैं, लेकिन हमें यकीन हैं वो बहुत ही जल्द कुछ बड़ा करने वाले हैं. अभी तो हमें सिर्फ उनके म्यूजिक विडियो थर्ड आई का बेसब्री से इन्तेजार हैं, जो मई के अंत में रिलीज होगा.

मनीष गिरी ने अपना एक्टिंग करियर २०१४  में रिलीज़ हुई फिल्म “फ्यूरी” से शुरुवात की थी, और अवार्ड-विन्निंग फिल्म “इंटरस्टेलर” ( २०१४ ) में एक कैमियो भूमिका ने नजर आये थे.

You might also like