आलिया भट्ट को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

आलिया भट्ट को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार , गुरुवार को जब यह ख़बर आई कि महेश भट्ट से किसी अज्ञात अपराधी ने कॉल करके 50 लाख रुपये मांगे और न मिलने की स्तिथि में पत्नी और बेटी आलिया भट्ट को जान से मारने की धमकी दी तो हड़कम्प मच गया। ताज़ा अपडेट यह है कि मुंबई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी मालुम हुआ है कि आरोपी संदीप ने 8 और सेलिब्रिटी को धमकी भरे काॅल भी किए थे। अभी उन सभी सेलिब्रिटी का नाम सार्वजनिक नहीं किया गया है। बताया जा रहा है कि संदीप साहू टीवी सीरियल्स में काम की तलाश के सिलसिले में मुंबई आता-जाता रहता था और पिछले साल वह तकरीबन चार महीने मुंबई में काम खोजने के सिलसिले में रहा भी। लेकिन, जब उसे काम नहीं मिला तो उसे धमकी देकर पैसे ऐंठने का आइडिया आया।

बुधवार की रात को ही पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर और भट्ट परिवार का स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर छानबीन शुरू कर दी थी। फिलहाल, यह केस मुंबई पुलिस की एंटी एक्सटोर्शन सेल को ट्रांसफर कर दिया गया है। एक टीवी चैनल से बातचीत में महेश के भाई मुकेश भट्ट ने बताया कि हमें कलाकार होने की कीमत चुकानी पड़ती है।

महेेश भट्ट को जिस नंबर से फोन आया था, उसे जल्द ही ट्रेस कर लिया गया। बता दें कि, भट्ट को धमकी देने के आरोप में पुलिस ने संदीप साहू नाम के एक शख्स को गिरफ़्तार किया है। मुंबई पुलिस ने लखनऊ के रहने वाले इस शख्स को यूपी की स्पेशल टास्क फोर्स की मदद से पकड़ा है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like