फिल्म “केदारनाथ” को हुए दो साल, डायरेक्टर अभिषेक कपूर सुशांत सिंह राजपूत को यादकर हुए भावुक

डायरेक्टर अभिषेक कपूर के डायरेक्शन में बनी फिल्म “केदारनाथ” की रिलीज को आज पूरे दो साल हो गए हैं। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान लीड रोल में थे। फिल्म की रिलीज के दो साल पूरे होने पर अभिषेक कपूर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को यादकर भावुक हो गएं।

फिल्म “केदारनाथ” साल 2018 में 7 दिसंबर को रिलीज हुई थी, हालांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नही किया था, लेकिन सुशांत और सारा के केमिस्ट्री और एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था। आपको बता दे कि ये फिल्म सारा की डेब्यू फिल्म थी।

अभिषेक कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत को हग किए एक तस्वीर शेयर की है और साथ ही एक इमोशनल कर देने वाला कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, “इतनी सारी यादें कूट-कूट के भरी है, फिर भी खाली-खाली सा लगता है। #केदारनाथ #2सालकेदारनाथके।”

इंस्टाग्राम के अलावा अभिषेक कपूर ने ट्विटर पर भी सुशांत के लिए पोस्ट किया है। ट्विटर पर सुशांत की फोटो शेयर करते हुए अभिषेक ने फिल्म के एक गाने की एक लाइन लिखी है। उन्होंने लिखा, “द्वंद दोनों लोक में विषामृत पे था छिड़ा, अमृत सभी में बांट के, प्याला विष का तूने खुद पिया.. नमो नमो जी शंकरा, भोलेनाथ शंकरा। #2yearsofkedarnath #2YearsOfSSRAsMansoor”

इस पोस्ट के बाद अभिषेक ने एक पोस्ट शेयर किया है जो काफी इमोशनल है। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के हाथ की फोटो शेयर की है और साथ ही कैप्शन में लिखा, “मुझे याद है जब मैनें कहानी सुनाई थी और मंसूर के किरदार को डिस्कस किया था, तो सुशांत कुछ अपनी हाथ में लिख रहा था…. जब मैंने पूछा कि ये क्या लिख रहा है हाथ पे. … तो उसने कहा अपनी पूरी दुनिया समेट रहा हूँ।”

अभिषेक कपूर के इस पोस्ट को देखकर फैंस एकबार फिर इमोशनल हो गएं है। बता दे कि सुशांत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर पर मृत पाएं गए थे, हालांकि अब तक सुशांत सिंह राजपूत के रहस्यमयी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पायीं है और सीबीआई इस केस की जांच कर रहीं हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like