ऐश्वर्या को लेकर, अभिषेक बच्चन ने किया था सलमान खान का सपोर्ट | बोली थी ये बात…

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बॉलीवुड के सबसे खुबसूरत कपल्स में से एक हैं। और दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है। अगर बेटी आराध्या, ऐश्वर्या की आंखों का तारा है तो वे बच्चन परिवार की। प्रोफेशनल लाइफ हो या पर्सनल, दोनों में ऐश्वर्या, गजब का संतुलन बना कर रखती हैं। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय आज एक हैप्पी मैरिड कपल हैं। एक समय था जब अभिषेक, करिश्मा के साथ सगाई टूटने की वजह से चर्चा में आ गए थे। वहीं ऐश्वर्या, सलमान खान से अफेयर के कारण सुर्खियों में रहती थीं। दोनों की लव लाइफ कॉन्ट्रोवर्शियल रह चुकी है।

आपको उस समय का एक किस्सा बताते हैं जब सलमान और विवेक ओबेरॉय के बीच ऐश्वर्या को लेकर विवाद बढ़ गया था। अभिनेता विवेक ने सलमान के खिलाफ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उन्हें बुरा-भला कहा था। विवेक ओबेरॉय का कहना था कि सलमान खान ने उन्हें एक रात में 41 बार कॉल किया और कहा कि ऐश्वर्या राय, रानी मुखर्जी और सोमी अली से दूर रहो। धमकी देने की बात भी कही थी। इस विवाद पर करीना कपूर, सुनील शेट्टी जैसे कई सितारों ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी। जिसमे अभिषेक ने भी दोनों के विवाद को लेकर सलमान खान का साथ दिया था।

इस विवाद पर अभिषेक बच्चन ने सलमान खान का पक्ष लिया था। अभिषेक ने साफ तौर पर सलमान का सपोर्ट करते हुए कहा था कि विवेक को ऐसा नहीं करना चाहिए। अभिषेक ने कहा था, “फिल्म इंडस्ट्री में अगर किसी को किसी से समस्या है तो आपस में बात करके उसे सुलझा लें। इसके लिए पब्लिकली हंगामा करने की जरूरत नहीं होती।“ हालांकि इसके कुछ वक्‍त बाद सलमान और ऐश्‍वर्या के रिश्ते में कडवाहट आ गई और इनका ब्रेकअप हो गया।

खबरों की माने तो, एक बार फिर, 20 साल बाद सलमान खान और संजय लीला भंसाली साथ आ रहे हैं। संजय एक प्रेमकहानी पर फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसके लिए उन्होने सलमान खान को चुना है। फिल्म में सलमान खान के अपोजिट अभिनेत्री को लेकर संदेह बना हुआ है। इस फिल्म का नाम फिलहाल ‘हम दिल दे चुके सनम 2’ बताया जा रहा है। हालांकि अभी ऑफिशियली टाइटल की घोषणा नहीं हुई है।

भंसाली ने साल 1999 में ‘हम दिल दे चुके सनम’ बनाई थी, जिसमें सलमान खान और ऐश्वर्या राय की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। मूवी को सलमान और भंसाली मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। इसे 2020 में रिलीज किया जाएगा।

You might also like