कैरी मिनाटी की आवाज में रिलीज़ हुआ द बिग बुल का टाइटल ट्रैक

देशभर में कैरी मिनाटी के नाम से फेमस हुए यूट्यूबर अजय नागर की आवाज में अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म “द बिग बुल” का टाइटल ट्रैक आज रिलीज़ हो गया है। फिल्म का टाइटल ट्रैक बहुत ही जबरजस्त है, और कैरी मिनाटी की आवाज इसे और दमदार बना रहीं हैं।

अभिषेक बच्चन ने फिल्म के टाइटल ट्रैक को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जारी किया है। टाइटल ट्रैक शेयर कर उन्होंने लिखा, “द बिग बुल: टाइटल ट्रैक. .. आफत मचाई थी इसने मार्केट में, हर एक नोट की बोली इसकी जुबानी हैं। नाम याद रखलो, वन एंड ओनली #दबिगबुल। #द बिग बुल का टाइटल ट्रैक रिलीज़ हो गया है।”

आज रिलीज हुए इस टाइटल ट्रैक में हेमंत शाह के किरदार में अभिषेक बच्चन की बिग बुल बनने की जर्नी दिखाई गई है। अभिषेक, हेमंत शाह के किरदार में काफी दमदार लग रहें हैं। उनका एटीट्यूड, एक्टिंग सबकुछ एकदम परफेक्ट लग रहा है।

द बिग बुल के टाइटल ट्रैक को कैरी मिनाटी ने गाया है और लिरिक्स भी उन्होंने ही लिखें हैं। आपको बता दे कि फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज़ होने से पहले इसका एक रोमांटिक सॉन्ग “इश्क़ नमाजा” रिलीज़ हुआ था, जिसे अभिषेक बच्चन और निकिता दत्ता पर फिल्माया गया था।

फिल्म की कहानी हर्षद मेहता के जीवन पर आधारित है, उन्होंने शेयर मार्केट में करीब 4025 करोड़ रुपए का घोटाला किया था। हर्षद मेहता को शेयर मार्केट में ‘द बिग बुल’ नाम से भी जाना है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, इलियाना डिक्रूज, निकिता दत्ता, सौरभ शुक्ला, निकिता दत्ता, महेश मांजरेकर, सोहम शाह, राम कपूर और सुप्रिया पाठक जैसे सितारे हैं।

इस फिल्म को अजय देवगन और आनंद पंडित ने प्रोड्यूस किया है और कूकी गुलाटी ने इसे डायरेक्ट किया है। फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर 8 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी।

चेक आउट द सॉन्ग

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like