मर्द को दर्द नहीं होता, भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी की डेब्यू फिल्म

मर्द को दर्द नहीं होता, भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी की डेब्यू फिल्म , भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी , वासन बाला की फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। रोनी स्क्रूवाला के प्रॉडक्शन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग में शुरू हो चुकी है।

अभिमन्यु दासानी ने बताया कि कैसे उन्होंने अपने मार्शल आर्ट ट्रेनर से इस फिल्म के बारे में सुना था और सिर्फ एक्सपीरियंस के लिए वह ऑडिशन देने गए थे। बाद में उन्हें इस रोल के लिए सिलेक्ट कर लिया गया। उन्होंने बताया कि इस फिल्म के लिए उन्होंने कई मार्शल आर्ट की फिल्में देखी हैं और आठ महीने की ट्रेनिंग भी ली है। इस फिल्म से एकता कपूर के सीरियल ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ की लीड राधिका मदान ‘इशानी’ भी बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं।

हाल ही में एक शूटिंग से संबंधित एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें एक क्लैप बोर्ड नजर आ रहा है। करीब डेढ़ महीने की ट्रेनिंग के बाद अभिमन्यु ने यह फिल्म साइन की थी। पहली बार कैमरा फेस कर रहे अभिमन्यु अपनी पहली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like