पागलपंती देखिए, डायरेक्टर अब्बास मस्तान को भी नचा डाला

पागलपंती देखिए, डायरेक्टर अब्बास मस्तान को भी नचा डाला  , अक्षय कुमार ने अपनी अगली फ़िल्म जॉली एलएलबी 2 को प्रमोट करने के लिए पागलपंती का सहारा लिया है। अक्षय ने अपने फैंस को गो पागल एप के ज़रिए अपनी पागलपंती के वीडियो शेयर करने के लिए कहा है। दिलचस्प बात ये है कि डायरेक्टर अब्बास-मस्तान ने अक्षय के लिए डांस करते हुए जॉली एलएलबी 2 के लिए शुभकामना दी है।

अक्षय ने इस वीडियो के लिए कियारा का शुक्रिया अदा किया है। अक्षय अब्बास-मस्तान के इस जेस्चर से काफी प्रभावित हुए लगते हैं। उन्होंने मशीन के लिए शुभकामनाएं भी दीं। एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो डायरेक्टर अब्बास-मस्तान के साथ डांस करती दिख रही है।

अपनी सफ़ेद पोशाक और थ्रिलर फ़िल्मों के लिए मशहूर डायरेक्टर ब्रदर्स की पागलपंती देखकर आप भी हंसे बिना नहीं रह सकेंगे। दरअसल, कियारा अब्बास-मस्तान की फ़िल्म मशीन में फ़ीमेल लीड रोल निभा रही हैं, जिससे अब्बास के बेटे मुस्तफ़ा डेब्यू कर रहे हैं। कियारा ने लिखा है कि ये अक्षय सर आपके लिए टीम मशीन की तरफ से है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like