आशना हेगड़े का पहला कवर सॉन्ग बेफिकर रिलीज़ होते ही हुआ वायरल

आशना हेगड़े का पहला गीत “बेफिकर” रिलीज़ होते ही वायरल हो गया है। यूट्यूब पर नम्बर वन ट्रेंडिंग में आकर यह कवर सांग सुर्खियां बटोर रहा है। इतना ही नहीं इस गाने को एक दिन में एक मिलियन व्यूज भी मिला है।

लगातार दूसरे दिन में ट्रेंडिंग में नम्बर वन पायदान से धीरे धीरे खिसकते हुए 18वें नंबर पर ट्रेंडिंग में रहा है। यूथ में यह सांग बेहद पसंद किया जा रहा है और न सिर्फ आशना हेगड़े की आवाज़ की प्रशंसा हो रही है बल्कि वीडियो में उनकी अदाकारी की भी तारीफें हो रही हैं।

लगातार दूसरे दिन भी इस म्यूज़िक वीडियो में तंजील खान और आशना हेगड़े की जोड़ी बेहद प्यारी दिख रही है, उनके बीच गजब की केमिस्ट्री दर्शकों को लुभा रही है। आपको बता दें कि आशना हेगड़े एक ऐसी शख्सियत का नाम है, जिन्हे किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है।

आशना हेगड़े और तंजील खान लोकप्रिय ग्रुप DamnFam के मेम्बर हैं। उनके बहुप्रतीक्षित कवर सांग बेफिकर के म्यूज़िक वीडियो को रिलीज़ होते ही बेशुमार प्यार मिल रहा है। यह कवर सांग का ट्रैक खूबसूरत एहसास कराता है कि बिना किसी सीमा के प्यार करना चाहिए। यह म्यूज़िक वीडियो कई कारणों से बहुत विशेष है।

बेफिकर गीत वास्तव में आपके दिल को छू जाता है। तंजील ने इस ट्रैक को तैयार किया है और आशना हेगड़े ने वीडियो में फीचर किया है और साथ ही एक सिंगर के रूप में बेहतरीन शुरुआत की है। आशना ने अपनी जादुई आवाज़ से सबको चौंका दिया है। इस क्युट से वीडियो सांग में शुद्ध लापरवाह प्यार को दर्शाया गया है।

जैसे ही इसे ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज़ किया गया, इसे लाखों बार देखा जा चुका है। इसके अलावा, इसके विडियो में आकर्षक दृश्य और खूबसूरत अदाकारी का शानदार मिश्रण किया गया है। अगर आप एक खूबसूरत सी प्रेम-कहानी को देखना चाहते हैं, तो आपको इस गीत को देखना होगा।

आशना का सिंगर के रूप में अपने अनुभव के बारे में कहना है। ‘मैं बेफिकर गीत को रिकॉर्ड करते समय बहुत घबरा गई थी क्योंकि यह पहली बार था जब मैं एक गीत रिकॉर्ड करने के लिए एक स्टूडियो गई थी। लेकिन मेरी पहली रिकॉर्डिंग के वकत, तंजील ने मुझे बहुत प्रोत्साहित किया।

मैं बहुत खुश हूं कि मुझे तंजील के साथ एक नया सफर तलाश करने का एक मौका मिला। यह गीत मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि तंजील मेरे सबसे अच्छे दोस्तों में से एक है और उसे मुझ पर बहुत भरोसा था जिसने मुझे प्रोफ़ेशनल ढ़ंग से गीत रिकॉर्ड करने के लिए प्रोत्साहित किया।”

दूसरी ओर तंजील ने भी आशना हेगड़े के टैलेंट को माना “इस गीत को लिखने, रिहर्सल करने, रिकॉर्ड करने और शूट करने में हमें चार महीने लगे। ये तमाम दिन बहुत रोमांचक रहे हैं क्योंकि मैं यह सब आशना के साथ कर रहा था। वह मेरे सबसे अच्छे दोस्तों में से एक है और इस सांग की मैंने आशना की वजह से कल्पना की थी।

उनकी आवाज और मौजूदगी ने गीत के हर पहलू को बेहतर बनाया। वीडियो की शूटिंग के दौरान, आशना और मैंने बहुत मस्ती की। मुझे खुशी है कि उसने अपने सिंगिंग के करियर की शुरुआत के लिए बेफिकर को चुना।”

इस गीत की मेलोडी, आशना की मधुर आवाज़ और दोनों सितारों के बीच की अनकही केमिस्ट्री आपको इस विडियो को देखने लायक बनाती है। उनके खूबसूरत ऑन-स्क्रीन प्यार को आप इस बेमिसाल विडियो में देख सकते हैं। विडियो में आशना की हंसी और उनकी अदाएं श्रोताओं और दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like