आशना हेगड़े का कॉल वेटिंग एल्बम हुआ वायरल

आशना हेगड़े (Aashna Hegde) सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और उनकी दीवानगी लोगों में किस कदर है हम इस बात से ही समझ समझ सकते हैं कि 3 मिलियन से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं। लाखों की संख्या में उनके फॉलोअर्स हैं।

इन दिनों सोशल मीडिया ने अनगिनत टैलेंट को जमीन से आसमान तक पंहुचा दिया है। ऐसे ही आशना हेगड़े ने यानी टिकटॉक (TikTok) सेलिब्रिटी ने अपने टैलेंट से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना दिया है।

बॉलीवुड में रोजाना कई स्टार डेब्यू करते हैं कुछ अपनी कड़ी मेहनत के बल पर मुकाम हांसिल करते हैं तो कुछ स्टार सोशल मीडिया के जरिए अपनी अलग पहचान बनाते हैं। कहते हैं कि काबीलियत किसी की मोहताज नहीं होती और किसी न किसी समय वह सबके सामने जरूर आ जाती है।

लोगों के इस प्यार को देखते हुए जी म्यूजिक कंपनी से आशना और मानव छाबरा को एक बहुत ही अच्छे गाने में कास्ट किया है। गाने का नाम है “कॉल वेटिंग”, जिसे यूट्यूब पर 4 दिन के अंदर 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। आशना हेगड़े अपने इस गाने को बहुत ही अच्छे से प्रोमोट कर रही हैं। इस गाने की सफलता से आशना और मानव दोनों ही बहुत खुश हैं।

इस गाने को सिनेराग एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है, इसके निर्माता जी म्यूजिक कंपनी के बिसिनेस हेड अनुराग बेदी और निर्देशक चिराग अरोरा हैं। गाने को अपनी मधुर आवाज सोना मोहापात्रा ने दिया है।

आशना हेगड़े टिक टॉक पर काफी पॉपुलर हैं और हर Trend पर वीडियो बनाकर पोस्‍ट करती हैं। उनके हर वीडियो को हजारों लाइक्‍स मिलते हैं और उनके वीडियोज आते ही वायरल होने लगते हैं। बहुत ही कम समय में आशना हेगड़े ने टिक टॉक पर लोकप्रियता पाई है। वह कई ब्रैंड्स के एड भी टिक टॉक वीडियोज में कर चुकी हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।