आमना शरीफ अब इश्क के लिए मजहब छोड़कर पछता रही हैं

आमना शरीफ जिनको टीवी के मशहूर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका के किरदार के रूप में लोग पहचानते हैं। आमना को आज भी लोग ‘कहीं तो होगा’ में कशिश के किरदार के लिए बेहतर याद करते हैं।

बता दें, अपने प्यार से शादी करने के लिए आमना शरीफ ने धर्म परिवर्तन किया था। आमना ने अमित कपूर से साल 2013 में शादी की जो पेशे से एक फिल्म प्रोड्यूसर हैं। आमना और अमित का एक प्यारा सा बेटा भी है जिनका नाम आर्यन कपूर है।

वैसे तो आमना शरीफ अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं लेकिन बीते दिनों दिए गए एक इंटरव्यू की वजह से सुर्ख़ियों में आ गयी हैं। आमना शरीफ अपने प्यार से शादी करने के लिए मुस्लिम से हिंदू बन गयीं लेकिन आज उन्हें अपने इस फैसले पर पछतावा हो रहा है।

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में आमना ने इस्लाम धर्म छोड़ने और हिंदू धर्म अपनाने पर कहा, “मुझे इस्लाम धर्म सबसे ज्यादा पसंद है, लेकिन किसी कारण मैंने उसे छोड़ दिया था, जो मरी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी। अब मुझे सब बातों का एहसास हो चुका है इसलिए मैं फिर से इस्लाम धर्म कबूल करना चाहूंगी”।

अपने इस बयान के चलते आमना सुर्ख़ियों में आ गयी हैं। लोगों ने तो यहां तक कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि शायद उनकी शादीशुदा जिंदगी सही नहीं चल रही है जिस वजह से उन्हें ये सब कहना पड़ा। खैर, अब असलियत क्या है वह तो आमना से बेहतर कोई नहीं जानता।

बॉयफ्रेंड अमित कपूर से शादी करते ही आमना टीवी इंडस्ट्री से दूर हो गयी थीं। शादी से पहले आमना का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ा। राजीव खंडेलवाल के साथ उनके अफेयर की खबरें सबसे ज्यादा उड़ी थीं। फिल्म ‘आलू चाट’ के बाद उनका नाम आफ़ताब शिवदासानी के साथ भी जोड़ा गया। टीवी और फिल्म के अलावा आमना कई म्यूजिक विडियो में भी काम कर चुकी हैं।

आमना शरीफ ने साल 2003 में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने सीरियल ‘कहीं तो होगा’ में कशिश का किरदार निभाया था। ये सीरियल काफी हिट हुआ था। सीरियल में आमना और राजीव खंडेलवाल की जोड़ी काफी हिट हुई थी। इसके बाद वह ‘जुदा ना होंगे हम’ और ‘नायिका’ जैसे सीरियल में नजर आयीं।

बड़े पर्दे की बात करें तो आमना फिल्म ‘आलू चाट’ में नजर आयीं। ये एक कॉमेडी फिल्म थी और इस फिल्म में उनके साथ आफताब शिवदासानी थे। अच्छी कॉमेडी और स्क्रिप्ट होने के बावजूद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पायी। फिल्म ‘एक विलेन’ में भी वह रितेश देशमुख की पत्नी के रोल में दिखाई दी थीं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।