फॉरेस्ट गंप की रीमेक पर काम कर रहे हैं आमिर खान, आलिया भट्ट को मिलेगा ज़बरदस्त रोल

फॉरेस्ट गंप फिल्म आपको याद होगी। अब आप जल्द ही इसका हिन्दी संस्करण भी देख सकते हैं मतलब इस फिल्म का रीमेक। दरअसल इस काम की बीड़ा उठाया है आमिर खान ने।  आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान पिछले कुछ समय से चर्चा में है।

इस फिल्म में वे अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ जैसे सितारों के साथ नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म के अलावा वे ओशो की बायोपिक में भी दिलचस्पी ले रहे हैं और अब ये लगभग पक्का हो चुका है कि आमिर खान हॉलीवुड की एक सुपरहिट फिल्म के रीमेक में भी काम करने वाले हैं।

गौरतलब है कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के अलावा आमिर खान ओशो की बायोपिक के लिए लुक टेस्ट दे चुके हैं। इस फिल्म को कपूर एंड सन्स फेम शकुन बत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग इस साल दिसंबर से शुरू होगी। हालांकि ओशो की बायोपिक पर काम अभी रूक गया है।

आमिर खान के कहने पर फिल्म की स्क्रिप्ट पर दोबारा काम हो रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, आमिर खान इस फिल्म की स्क्रिप्ट से पूरी तरह संतुष्ठ नहीं थे। माना जा रहा है कि इस फिल्म में आलिया भट्ट भी एक अहम किरदार निभा सकती हैं।

इसके अलावा आमिर खान गुलशन कुमार की बायोपिक को भी प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म को ‘जॉली एलएलबी’ फेम डायरेक्टर सुभाष कपूर डायरेक्ट करेंगे। फिल्म 2019 को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक, टॉम हैंक्स स्टारर फिल्म फॉरेस्ट गंप को लेकर आमिर बेहद उत्साहित हैं। वे फॉरेस्ट गंप फिल्म को हिंदी में बनाना चाहते हैं और फॉरेस्ट गंप में लीड रोल भी करना चाहते हैं। ये आमिर के फेवरेट किरदारों में से एक है। गौरतलब है कि आमिर ने फॉरेस्ट गंप फिल्म के राइट्स भी हासिल कर लिए हैं।

एक सूत्र के अनुसार, फिलहाल फॉरेस्ट गंप की स्क्रिप्ट पर काम हो रहा है। आमिर अपनी टीम के साथ फिल्म की स्क्रिप्ट को भारतीय परिवेश के हिसाब से बदलवा रहे हैं। 1994 में रिलीज़ हुई फॉरेस्ट गंप अमेरिका के एक शख़्स की कहानी है जो मानसिक तौर पर परिपक्व नहीं है लेकिन वह दिल का बेहद साफ इंसान है। ये शख़्स अमेरिका में 20वीं शताब्दी में हुए कई ऐतिहासिक इवेन्ट्स का गवाह बनता है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like