तूफान आला, पत्नी की आवाज़ में आमिर ख़ान ने किया गाना रिलीज़

तूफान आला, पत्नी की आवाज़ में आमिर ख़ान ने किया गाना रिलीज़ , महाराष्ट्र को सूखे से राहत दिलाने के लिए बॉलीवुड जगत के कई सितारे काम कर रहे हैं। इस फेहरिस्त में नाना पाटेकर, अक्षय कुमार से लेकर आमिर खान तक का नाम भी शुमार है। आमिर ने पानी फाउंडेशन के जरिए इस क्षेत्र में काम करने का बीड़ा उठाया है। सत्यमेव जयते की टीम के साथ मिलकर आमिर ने यह काम शुरू किया है।

बुधवार को आमिर ने इस अभियान का गीत फैन्स के साथ शेयर किया। आमिर ने लिखा, ‘इस गीत के जरिए हमने नई गायिका किरण राव को भी लॉन्च किया है। आप इस गीत को सुनिए। बताइए कि यह प्रयास कैसा है।’ महाराष्ट्र के गांव बीते कुछ सालों से सूखे की मार से जूझ रहे हैं। सरकार की कोशिश है कि ग्रामीणों को इस समस्या से निजात दिलवाई जाए। हाल ही में एक कार्यक्रम के अंतर्गत इस गीत को लॉन्च किया गया। यहां महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस भी मौजूद थे।

आमिर ने बताया, ‘सत्यमेव जयते वाटर कप-2 का नया गीत ‘तूफान आला’ रिलीज कर दिया गया है। इसे कंपोज अजय-अतुल ने किया है जबकि लिखा गुरू ठाकुर ने। गीत का निर्देशन ‘सैराट’ निर्देशक नागराज ने किया है जबकि गीत में मराठी फिल्म जगत के सितारों के साथ महाराष्ट्र के ग्रामीणजन भी नजर आए हैं।’

You might also like