आमिर खान की अगली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का टीज़र रिलीज़

‘दंगल’ के बाद आमिर खान की अगली आने वाली फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म में आमिर खान कैमियो की भूमिका में हैं। आमिर खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के टीजर को शेयर किया है।

अद्वैत चंदन निर्देशित यह फिल्म एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है जो गायिका बनना चाहती है। आमिर खान प्रोडक्शंस की यह फिल्म अगस्त में रिलीज होगी।

‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के टीजर लांच पर संवाददाताओं के साथ बातचीत में आमिर ने कहा, ‘‘ हिंदी सिनेमा में मधुबाला जी से लेकर वहीदा रहमान तक, श्रीदेवी से लेकर माधुरी, काजोल से लेकर जूही, कैटरीना से लेकर दीपिका तक महिला सुपरस्टार रही हैं। यह फिल्म सुपरस्टार के बारे में है, लेकिन वह एक लड़की के बारे में है और हमें ऐसा अक्सर देखने को नहीं मिलता।’’

1 मिनट 26 सेकेंड का यह टीजर वसीम नाम की लड़की के इर्द-गिर्द घुमती है जो सिंगर बनना चाहती है। जबकि वसीम के पिता ऐसा नहीं चाहते हैं। पिता के मना करने के बाद वसीम बुर्का पहनकर संगीत का काम जारी रखती है।

आमिर खान ने यशराज स्टूडियो में पत्रकारों को बुलाने के बाद अपनी अगली फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की पहली झलक दिखाई। प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म के निर्देशक अदवैत भी मैजूद थे। वे पिछले 10 सालों से आमिर के साथ ही काम कर रहे हैं। अदवैत का कहना है कि आमिर खान उनके लिये गॉड फादर ही नहीं बल्कि पूरा स्कूल हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like