आमिर खान ने रणबीर कपूर को दिया ऐसा ऑफर की अक्षय कुमार के होश उड़ गए

आमिर खान ने रणबीर कपूर को दिया ऐसा ऑफर की अक्षय कुमार के होश उड़ गए, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने गुलशन कुमार की बायोपिक ‘मुगल’ से किनारा कर लिया है। जिसके बाद फिल्म के निर्माता लीड रोल के लिए नए चेहरे की तलाश कर रहे हैं।

खबरों की मानें तो फिल्म के सह-निर्माता आमिर खान ने रणबीर कपूर से संपर्क किया है। दरअसल अक्षय कुमार फिल्म की इस स्क्रिप्ट से खुश नहीं थे, जिस वजह से उन्होंने मुगल से बैकआउट कर लिया। इस बात की पुष्टि खुद एक्टर ने मीडिया से बातचीत में की।

बता दें कि रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘संजू’ 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्सऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। फिल्म की कहानी एक्टर संजय दत्त के जीवन पर आधारित है। इन दिनों रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ की शूटिंग कर रहे हैं।

जिसके बाद आमिर खान ने फिल्म के निर्देशक-लेखक सुभाष कपूर से स्क्रिप्ट पर दोबारा काम करने के लिए कहा था।

टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने कुछ महीने पहले एक बयान में कहा था, ”हमने अभी तक लीड रोल के लिए किसी को फाइनल नहीं किया है लेकिन इस फिल्म के लिए हम यंग हीरो चाहते हैं।” बाद में ऐसी खबरें आई कि भूषण कुमार और आमिर की पहली पसंद रणबीर कपूर हैं।

ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भूषण कुमार को लगता है कि रणबीर इस रोल के लिए फिट हैं। इसके साथ ही वह अच्छे एक्टर हैं जिनकी मार्केट वेल्यू भी अच्छी है। मेकर्स को लगता है कि गुलशन कुमार का रोल अदा करने के लिए वह परफेक्ट रहेंगे।

उन्होंने इस आइडिया को एक्टर के साथ साझा किया है लेकिन अभी तक वे लोग किसी नतीजे तक नहीं पहुंच सके हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, आमिर खान ने इस सिलसिले में रणबीर कपूर से मुलाकात भी की है और फिल्म के लिए हामी भराने की कोशिश भी कर रहे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like